Home देश अमितशाह ने कहा-हम देश की ‘मातृ शक्ति’ के साथ खड़े हैं

अमितशाह ने कहा-हम देश की ‘मातृ शक्ति’ के साथ खड़े हैं

5

कर्नाटक में जनता दल (सेक्युलर) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में अब अमित शाह ने बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि हम इस मामले की जांच के पक्ष में हैं। हमारे सहयोगी दल जेडीएस ने भी मामले में कार्रवाई करने की बात कही है। अमितशाह ने कहा कि बीजेपी का रुख स्पष्ट है कि हम देश की मातृ शक्ति के साथ खड़े हैं। बीजेपी का रुख स्पष्ट है कि हम देश की ‘मातृ शक्ति’ के साथ खड़े हैं। मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि वहां किसकी सरकार है? सरकार कांग्रेस पार्टी की है। उन्होंने अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की? हमें इस पर कार्रवाई नहीं करनी है, क्योंकि यह राज्य की कानून व्यवस्था का मामला है, राज्य सरकार को इस पर कार्रवाई करनी है। हम जांच के पक्ष में हैं और हमारे सहयोगी जद (एस) ने भी इसके खिलाफ कार्रवाई करने की घोषणा की है, आज उनकी कोर कमेटी की बैठक है और कदम उठाए जाएंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने अपने पिता और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा सहित परिवार के अन्य सदस्यों का नाम विवाद में घसीटे जाने पर कड़ी आपत्ति जता चुके हैं। उन्होंने कहा कि अगर विशेष जांच दल की जांच में आरोप साबित हो गए तो पार्टी प्रज्‍वल पर कठोर कार्रवाई करेगी। संभव है कि आज पार्टी प्रज्‍वल को निलंबि‍त भी कर दे।

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने बताया कि उनकी सरकार ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित अश्लील वीडियो मामले में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) के गठन का फैसला लिया गया है। सीएम ने शनिवार को अपने एक्‍स हैंडल पर इसकी जानकारी दी थी।