Home राजनीति असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने कांग्रेस पर निशाना साधा

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने कांग्रेस पर निशाना साधा

10

देश में इन दिनों चुनावी मौसम चल रहा है। अब तक तीन चरणों के दौरान कई प्रदेशों में मतदान हो गए हैं और अभी आगे कई राज्यों में कराए जाने हैं। वोटरों को लामबंद करने के लिए विभिन्न राजनैतिक दलों के नेता अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं और विरोधियों के खिलाफ बयानबाजी का दौर जारी है। इसी क्रम में, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस अयोध्या में राम मंदिर के स्थान पर बाबरी मस्जिद का पुनर्निर्माण करा सकती है।
मुख्यमंत्री सरमा गुरुवार को ओडिशा के मलकानगिरी में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने मस्जिद के पुनर्निर्माण को रोकने के लिए जनता से भाजपा को 400 सीटों से जीताने का आग्रह किया।

राजनेता ने कहा, ‘लोग हमसे पूछते हैं कि आपको 400 सीटें ही क्यों चाहिए। हम 400 सीटें इसलिए चाहते हैं क्योंकि कांग्रेस राम मंदिर की जगह बाबरी मस्जिद का पुनर्निर्माण कर सकती है। हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि भारत में बाबरी मस्जिद का पुनर्निर्माण कभी न हो। यही कारण है कि हमें पीएम मोदी को 400 से अधिक सीटें देनी हैं और उन्हें पीएम बनाना है।’देश में इन दिनों चुनावी मौसम चल रहा है। अब तक तीन चरणों के दौरान कई प्रदेशों में मतदान हो गए हैं और अभी आगे कई राज्यों में कराए जाने हैं। वोटरों को लामबंद करने के लिए विभिन्न राजनैतिक दलों के नेता अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं और विरोधियों के खिलाफ बयानबाजी का दौर जारी है। इसी क्रम में, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस अयोध्या में राम मंदिर के स्थान पर बाबरी मस्जिद का पुनर्निर्माण करा सकती है।