Home खेल आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन रहा मिला-जुला

आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन रहा मिला-जुला

13

पृथ्वी शॉ के लिए पिछले सीजन में आठ मैच में मुश्किल से 100 रन का आंकड़ा पार किया था। जबकि 2024 में उनके प्रदर्शन में सुधार हुआ था अभी तक खेले 8 मैच में उनके नाम 163.64 की स्ट्राइक रेट से 198 रन हैं। पृथ्वी शॉ ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इस सीजन अपना आखिरी मुकाबला खेला है। इसके बाद से जेक फ्रेजर-मैकगर्क और अभिषेक पोरेल ओपनिंग कर रहे। आईपीएल के 17वें सीजन के दूसरे भाग में टीम का प्रदर्शन बेहतर रहा है, एक खिलाड़ी जो पूरे समय टीम से अंदर बाहर होता रहा, वह स्टार भारतीय सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ है। पृथ्वी शॉ का पिछले कुछ मैचों में खराब प्रदर्शन रहा है। इसकी वजह से उन्हें टीम से बाहर रखा गया है। टीम से बाहर होने पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने स्पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए उन्हें खास सलाह दी है।
आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन मिला-जुला रहा है। हालांकि, पिछले कुछ मैचों में अपने दमदार प्रदर्शन से प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है। टीम ने 12 मैच में 6 जीत और इतनी ही हार के साथ प्वाइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर है। लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ दो मैच खेलने हैं। ये दोनों भी प्लेऑफ के लिए अपनी दावेदारी पेश करेंगे।  इसके बाद जेक फ्रेजर मैकगर्क और अभिषेक पोरेल टीम के लिए ओपनिंग करते हुए दिखें हैं।
अकरम ने कहा, मैंने इस साल उसे बेहतरीन फॉर्म में नहीं देखा, लेकिन उसे बेसिक चीजों पर काम करना होगा। प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलना होगा और बड़ा स्कोर बनाना होगा। क्रिकेट पर ध्यान दें, पार्टियों पर नहीं। उसके अंदर अभी भी बहुत क्रिकेट है, बस वापस जाओ और प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलो। खूब शतक लगाओ और वापसी करो। यही एकमात्र तरीका है। कोई शॉर्टकट नहीं है।