Home राजनीति आम आदमी पार्टी एक विचार है: केजरीवाल

आम आदमी पार्टी एक विचार है: केजरीवाल

15

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज घोषणा की कि वह रविवार को अपने सभी बड़े नेताओं के साथ बीजेपी मुख्यालय जाएंगे। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पीएम मोदी आप जिस तरह से हमारे नेताओं के पीछे पड़े हो। अब हम आपको चुनौती देते हैं कि आप कल हमारे नेताओं को गिरफ्तार लीजिए। आप जितने लोगों को जेल में डालोगे उतने नए विचार पैदा होंगे।
उन्होंने कहा कि ये दिल्ली के अस्पतालों और मोहल्ला क्लीनिक को रोकना चाहते हैं। हमारा कसूर है कि हमने फ्री बिजली कर दी। ये नहीं करना चाहते। हम प्रधानमंत्री मोदी जी को बोलना चाहते हैं कि कल मैं 12 बजे अपने बड़े नेताओं के साथ बीजेपी मुख्यालय आ रहा हूं, जिस-जिसको जेल में डालना चाहते हो, डाल दो। आम आदमी पार्टी एक विचार हैं। आप जितने लोगों को जेल में डालोगे, उतने नए विचार पैदा होंगे।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं के पीछे जिस तरह से आप पड़े हैं, हम आपको सीधे गिरफ्तार करने को कहता हूं। उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले दिल्ली में किए गए हमारे काम से परेशान हो गए हैं। हमने दिल्ली में मोहल्ला क्लिनिक, स्कूल और मुफ्त इलाज का इंतजाम किया।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज घोषणा की कि वह रविवार को अपने सभी बड़े नेताओं के साथ बीजेपी मुख्यालय जाएंगे। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पीएम मोदी आप जिस तरह से हमारे नेताओं के पीछे पड़े हो। अब हम आपको चुनौती देते हैं कि आप कल हमारे नेताओं को गिरफ्तार कर लीजिए।