Home राजनीति आर्थिक घोटालों और आंतकी मॉड्यूल में गहरा संबंध

आर्थिक घोटालों और आंतकी मॉड्यूल में गहरा संबंध

8

बंगाल में कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ रही
एक इंटरव्यू में दिलीप घोष ने कहा कि ‘बंगाल में आर्थिक घोटालों और आंतकी मॉड्यूल में गहरा संबंध है।’ घोष ने कहा कि ‘पश्चिम बंगाल एक सीमावर्ती राज्य है, जहां कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ रही है। यहां जो घटनाएं घट रही हैं, वो राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा हैं। राज्य में बम बनाने की फैक्ट्रियां चल रही हैं और आतंकी मॉड्यूल से पता चलता है कि राज्य घुसपैठियों और देश विरोधी तत्वों के लिए सुरक्षित जगह बन गया है।’
घोष ने कहा कि पश्चिम बंगाल एक सीमावर्ती राज्य है, जहां कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ रही है। यहां जो घटनाएं घट रही हैं, वो राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा हैं।
दिलीप घोष बोले कि बंगाल बारूद के ढेर पर बैठा है उन्होंने कहा-टीएमसी राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ कर रही है
दिलीप घोष ने राज्य के सीमाई इलाकों में जनसांख्यिकी बदलाव को लेकर भी चिंता जाहिर की। उन्होंने कहा कि ‘ममता बनर्जी की पार्टी की तुष्टिकरण की राजनीति की वजह से ऐसा हो रहा है।’ घोष ने कहा कि ‘टीएमसी के शासन में राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ किया जा रहा है। राज्यों के मामलों में सत्ताधारी पार्टी की पकड़ ढीली होती जा रही है।’ पश्चिम बंगाल भाजपा के पूर्व अध्यक्ष ने दावा किया कि टीएमसी के शासन में संदेशखाली और भूपतिनगर जैसे कई इलाके हैं, जहां देश विरोधी तत्व खुले घूम रहे हैं। राज्य उस स्थिति में पहुंच रहा है, जहां हालात कभी भी खराब हो सकते हैं। ऐसे में केंद्रीय जांच एजेंसियों को राज्य में सर्जिकल स्ट्राइक करने की जरूरत है।