Home उत्तर प्रदेश कर्ज से बचने के लिए नाजिम ने गोली मारने के लिए ₹15000...

कर्ज से बचने के लिए नाजिम ने गोली मारने के लिए ₹15000 रुपए भी तय किये थे

9

फर्जी निकली व्यापारी के साथ लूट की घटना

लाखो रु० के कर्ज से बचने को 15000 देकर लगवाई थी गोली

बुधवार की शाम थाना स्योहारा में सूचना प्राप्त हुई कि नाजिम पुत्र लियाकत हुसैन निवासी सहसपुर थाना स्योहारा अपनी मोटरसाइकिल से सहसपुर से स्योहारा की तरफ आ रहा था कि रास्ते में हेलमेट लगाए हुए मोटरसाइकिल सवार चार अज्ञात बदमाशो ने नाजिम् को रोक लिया और नाजिम की बाई बाजू में गोली मारकर घायल कर दिया और 4 लाख 80 हज़ार रुपए लूट लिए। उधर सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जहां घायल को अस्पताल में भर्ती कराया वहीं घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए घटना के खुलासे में जुट गई।
घायल के बदलते बयान एवं डीआर के अवलोकन से घटा संगीन प्रतीत हुई। गहनता से जांच करने पर प्रकाश में आया कि नाजिम के ऊपर जयपुर के रहने वाले दानिश के 15 लाख रुपए बकाया है जो कई दिनों से अपने पैसों की मांग कर रहा था तथा नजिम् टाल मटोल कर रहा था । नाजिम द्वारा उधारी के पैसे चुकाने से बचने के लिए स्वय को गोली लगवाने व रुपए की लूट हो जाने की फर्जी घटना कारित करने के लिए अपने दो साथियों इंतजार तथा अजीम के साथ मिलकर योजना बनाई थी । नाजिम ने गोली मारने के लिए ₹15000 रुपए भी तय किये थे।
थाना स्योहारा पुलिस व स्वाट सर्विलांस टीम द्वारा तुरंत कार्यवाही करते हुए घटना कारित करने वाले इंतजार पुत्र अली जान निवासी ग्राम मेवानवादा तथा अजीम उर्फ अज्जू पुत्र हनीफ निवासी कस्बा सहसपुर को हिरासत में ले लिया है। अभियुक्तगणों से पूछताछ की तो उन्होंने योजना के मुताबिक घटना कारित करना स्वीकार किया है। समस्त बिंदु पर गहनता से की गई जांच में घटना का फर्जी होना पाया गया है।