Home देश कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कारगिल में भारतीय सेना के जवानों से...

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कारगिल में भारतीय सेना के जवानों से मुलाकात की. उन्होंने इस मुलाकात की फोटो शेयर

41

कांग्रेस नेता राहुल गांधी लद्दाख के दौरे पर हैं. उन्होंने गुरुवार (24 अगस्त) को भी अपने दौरे की कई फोटो शेयर की हैं जिसमें वे कारगिल (Kargil) में सेना के जवानों के साथ नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों के कैप्शन में कांग्रेस सांसद ने देश की सरहदों की रक्षा करने वाले इन वीर जवानों की सराहना की है.

राहुल गांधी ने लिखा, “हमारी सीमाओं पर भारत माता के बहादुर बच्चे खड़े हैं. भारत माता की खातिर ये किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं. उनकी आंखों में एक बार देखना, उनसे एक बार बात करना या उनके जीवन की एक झलक आपको जीवन भर के लिए प्रेरित करने के लिए काफी है.”

इन तस्वीरों में राहुल गांधी स्थानीय लोगों, बच्चों के साथ और बाइक राइड करते हुए भी नजर आ रहे हैं. राहुल गांधी ने इस दौरान कारगिल में स्थानीय लोगों से बातचीत भी की. राहुल गांधी ने कहा कि आजकल लद्दाख के निर्णय देश की ब्यूरोक्रेसी ले रही है, लद्दाख की जनता नहीं. यहां बेरोजगारी और महंगाई बढ़ रही है.
कांग्रेस सांसद ने कहा कि लद्दाख से सुन्दर जगह दुनिया में और कोई नहीं है, यहां कहीं पर चले जाइए हर जगह अपने आप में खास है. लद्दाख के लोग बहुत अच्छे हैं. यहां देश और बाहर से लोग आते हैं और यहां के लोग उनका बड़े चाव से स्वागत करते हैं.