Home दुनिया  जिंबाब्‍वे क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर गाय विटल पर हुमानी क्षेत्र में...

 जिंबाब्‍वे क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर गाय विटल पर हुमानी क्षेत्र में हाल ही में तेंदुए का हमला

18

जिंबाब्‍वे क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर गाय विटल पर हुमानी क्षेत्र में हाल ही में तेंदुए ने जानलेवा हमला किया।  मेल गाय विटल हुमानी क्षेत्र में ट्रेकिंग के लिए गए थे, जहां उन पर तेंदुए ने जानलेवा हमला किया। पूर्व ऑलराउंडर इस समय ठीक होने में जुटे हुए हैं।
हना विटल ने ऑलराउंडर की पट्टियों से ढकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। गाय विटल के पालतू कुत्‍ते चिकारा क्रिकेटर के बचाव में आया। चिकारा का भी उपचार चल रहा है जिसे बड़ी बिल्‍ली ने काट लिया। गाय विटल को एयरलिफ्ट के जरिये आगे के उपचार के लिए हरारे भेजा गया विटल के पालतू कुत्‍ते चिकारा ने तेंदुए से लड़ाई की और 51 साल के क्रिकेटर की जान बचाई।  चिकारा को बड़ी बिल्‍ली ने काट लिया और उसका भी उपचार किया जा रहा है। गाय विटल की पत्‍नी हनाह ने इस खबर की पुष्टि की और अपने पति की पट्टियों से ढके शरीर की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की।

पशु चिकित्‍सा अस्‍पताल में पालतू कुत्‍ते का उपचार चल रहा है। विटल कुछ साल पहले मगरमच्‍छ के कारण सुर्खियों में आए थे। जानकारी के मुताबिक मगरमच्‍छ उनके घर में बेड के नीचे सो रहा था।

हनाह ने कहा, ”हम चिकारा के बहुत आभारी हैं। चिकारा को पार्टी में कुछ अतिरिक्‍त चिकन मिलना तय है। चिकारा को कुछ हल्‍की फुल्‍की चोटें आईं हैं और उसका उपचार चल रहा है। वो जल्‍द ही ठीक हो जाएंगे।  गाय विटल भी बात कर पा रहे हैं। वो सभी को बता रहे हैं कि किस तरह तेंदुए से लड़े
पूर्व ऑलराउंडर को एयरलिफ्ट के जरिये हरारे भेजा गया, जहां उनके घाव भरने के लिए सर्जिकल उपचार किया जाएगा। हनाह के हवाले  ने कहा, ”गाय विटल वाकई भाग्‍यशाली हैं। पहले मगरमच्‍छ और अब तेंदुआ, वो वाकई 9 जिंदगी वाली बिल्‍ली हैं। गाय विटल भाग्‍यशाली थे कि च‍िकारा वहां उनकी मदद करने को था, जिसने तेंदुए को दूर भगा दिया। वरना कौन जानता है कि इसका अंत कैसे होता।”