Home क्राइम  झारखंड में ईडी की लगातार छापेमारी

 झारखंड में ईडी की लगातार छापेमारी

10

झारखंड में ईडी की छापेमारी लगातार चल रही है। बुधवार को झारखंड मंत्रालय स्थित ग्रामीण विकास विभाग के दफ्तर में ईडी की छापेमारी चल रही है। जहां ईडी की तलाशी चल रही वहां मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव संजीव लाल का कार्यालय है। ईडी की छापेमारी के दौरान संजीव लाल भी साथ में मौजूद हैं।झारखंड में ईडी की तीसरे दिन भी छापेमारी जारी है। बुधवार को झारखंड मंत्रालय स्थित ग्रामीण विकास विभाग के दफ्तर में ईडी की छापेमारी चल रही है। जहां ईडी की तलाशी चल रही, वहां मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव संजीव लाल का कार्यालय है। ईडी की छापेमारी के दौरान संजीव लाल भी साथ मे मौजूद हैं।
ग्रामीण विकास विभाग के कार्यालय के बाहर सीआरपीएफ जवान मौजूद हैं। इस दौरान बाहरी लोगों के प्रवेश पर भी रोक लगा दी गई है। ग्रामीण विकास विभाग अभी पूरी तरह से ईडी के कब्जे में है और तलाशी चल रही है।
ईडी के अधिकारी ग्रामीण विकास विभाग के सभी टेंडर से संबंधित दस्तावेज खंगाल रहे हैं। संजीव लाल के माध्यम से होने वाले सभी कार्यों, निपटाए गए फाइलों की छानबीन चल रही है। ग्रामीण विकास विभाग के सभी कर्मियों को बाहर जाने की इजाजत नहीं है। सभी कार्यालय में मौजूद हैं।