Home Breaking News ट्रिपल मर्डर का LIVE वीडियो, फायरिंग कर बिछा दी लाशें

ट्रिपल मर्डर का LIVE वीडियो, फायरिंग कर बिछा दी लाशें

46

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में पारिवारिक विवाद में तीन लोगों की हत्या कर दी गई। हत्यारे ने 15 साल के किशोर को भी नहीं बख्शा। मलिहाबाद के मोहम्मदनगर- रहमतनगर गांव में जमीन विवाद में हत्या का मामला सामने आया है। जमीन को लेकर पारिवारिक विवाद में तीन लोगों को गोली मार दी गई। हिस्ट्रीशीटर लल्लन उर्फ सिराज और उसके बेटे फराज ने व्यापारी फरीद के घर में घुसकर उनकी पत्नी, बेटे और चचेरे भाई पर गोलियां बरसा दी। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद लल्लन, फराज, ड्राइवर अशरफी और फुरकान भाग निकले। देर शाम पुलिस ने अशरफी को गिरफ्तार कर लिया। घटना में प्रयुक्त कार और लाइसेंसी रायफल भी बरामद कर ली गई है। परिवारा के तीन लोगों की हत्या के आरोपित सिराज का खौफ परिवार पर छाया हुआ है। बहन नज्मी ने पुलिस अधिकारियों से मांग की कि उसका एनकाउंटर कर दीजिए। पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस अरेस्ट करेगी तो वह जेल से छूट जाएगा। जेल से बाहर आ गया तो एक-एक कर हम सबको मार डालेगा। नज्मी ने कहा कि मैं उसे बखूबी जानती हूं। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई। हत्यारों ने फरीद के सामने ही मौत का खेल खेला। उनके मासूम बेटे और पत्नी को गोली मार दी। पत्नी और बेटे का शव देखकर वे गश खाकर गिर गए। परिवार के लोगों और करीबियों ने उन्हें संभाला। डॉक्टर को बुलाकर उनका इलाज कराया गया। मां- बेटे की हत्या से गांव के लोगों में खासा रोष व्याप्त है। पुलिस और प्रशासन के तमाम अधिकारी गांव में पहुंचे हैं।


लखनऊ के मलिहाबाद थाना इलाके में शुक्रवार को संपत्ति विवाद को लेकर एक महिला और उसके 15 वर्षीय बेटे समेत तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। पुलिस कमिश्नर एसबी शिरोडकर ने बताया कि मलिहाबाद थाना क्षेत्र के मोहम्मद नगर इलाके में रिश्तेदारों के बीच संपत्ति विवाद था। एक पक्ष के कुछ लोगों ने एक महिला और उसके 15 वर्षीय बेटे सहित तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। उन्‍होंने बताया कि मृतकों की पहचान फरहीन खान (40), उसके बेटे हंजला (15) और हंजला के चाचा मुनीर अहमद उर्फ ताज (50) के रूप में की गयी। घटना में दो अन्य लोग घायल हो गये।

कमिश्नर ने बताया कि मामले के आरोपी मृतक के करीबी रिश्तेदार हैं। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई राइफल बरामद कर ली है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। उन्‍होंने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार परिवार में लंबे समय से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। परिवार ने विवादित भूमि की माप के लिए लेखपाल को बुलाया था, लेकिन उनके बीच कुछ विवाद हो गया, जो अंततः घटना का कारण बना।