Home राजनीति नरेंद्र मोदी ने आज महाराष्ट्र के माढा में एक जनसभा को संबोधित...

नरेंद्र मोदी ने आज महाराष्ट्र के माढा में एक जनसभा को संबोधित किया

7

पहले नरेंद्र मोदी ने आज महाराष्ट्र के माढा में एक जनसभा को संबोधित किया। रैली के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशान साधा। पीएम मोदी ने आगे राज्य में सूखे की परेशानी का जिक्र करते हुए कहा15 साल पहले एक बहुत बड़े नेता यहां चुनाव लड़ने आए थे। तब उन्होंने डूबते सूरज की शपथ लेकर कहा था कि यहां सूखे से प्रभावित क्षेत्रों तक पानी पहुचाएंगे।उन्होंने कहा,”बीते 10 साल में आपने जब से मुझे काम दिया है, मैंने अपने शरीर का कण-कण और समय का पल-पल आपकी सेवा में लगाया है। आज देश के लोग, महाराष्ट्र के लोग मोदी सरकार के 10 साल और कांग्रेस सरकार के 60 साल में अंतर देख रहे हैं।”
लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले नरेंद्र मोदी ने आज महाराष्ट्र के माढा में एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने रैली के दौरान कांग्रेस के 60 साल और बीजेपी सरकार के 10 सालों का जिक्र किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा,”विदर्भ हो, मराठवाड़ा हो। बूंद बूंद पानी के लिए तरसाने का ये पाप वर्षों से होता रहा है। कांग्रेस को देश ने 60 साल तक राज करने का मौका दिया। इन 60 वर्षों में दुनिया के अनेक देश पूरी तरह से बदल गए, लेकिन कांग्रेस किसानों के खेत तक पानी नहीं पहुंचा पाई।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि 2014 में करीब 100 सिंचाई परियोजनाएं ऐसी थीं, जो कई दशकों से लटकी पड़ी थीं, इसमें से 26 परियोजनाएं महाराष्ट्र से थीं। पीएम मोदी ने आगे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी-शरदचंद्र पवार’ के नेता शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा,”10 साल पहले जब रिमोट कंट्रोल वाली सरकार चलती थी, तब महाराष्ट्र के कद्दावर नेता कृषि मंत्री थे। जब यहां के कद्दावर नेता दिल्ली में राज करते थे, तब गन्ने का FRP करीब 200 रुपये था और आज मोदी के सेवाकाल में गन्ने का FRP करीब 350 रुपये है।”