Home Breaking News पद्म विभूषण से सम्मानित होने पर चिरंजीवी ने कहा, ‘मैंने बहुत कम...

पद्म विभूषण से सम्मानित होने पर चिरंजीवी ने कहा, ‘मैंने बहुत कम किया है’

28

मुंबई: चिरंजीवी को देश के दूसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान ‘पद्म विभूषण’ से सम्मानित किया गया है। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए, अभिनेता ने कहा कि उन्होंने बहुत कम काम किया है और फिर भी उन्हें इतना सम्मान दिया गया है।

चिरंजीवी ने इंस्टाग्राम पर पद्म विभूषण से सम्मानित होने के बाद सभी को धन्यवाद देते हुए एक वीडियो शेयर किया।गुरुवार को पद्म पुरस्कार 2024 की घोषणा की गई। क्लिप में चिरंजीवी ने कहा, ”यह खबर सुनने के बाद मैं निःशब्द हो गया। “मैं वास्तव में अभिभूत, विनम्र और आभारी हूं। यह केवल दर्शकों, मेरे दोस्तों, मेरे सगे भाइयों और बहनों का बिना शर्त प्यार है। मैं इस जीवन का ऋणी हूं। मैंने हमेशा अपना आभार व्यक्त करने का हर संभव तरीके से प्रयास किया है। लेकिन, कुछ भी कभी भी पर्याप्त नहीं हो सकता। आगे कहा, “स्क्रीन पर, अपने करियर के पिछले 45 वर्षों में मैंने अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमताओं से आपका मनोरंजन करने की कोशिश की है। मैंने प्रासंगिक सामाजिक और मानवीय कार्यों में भाग लेकर जरूरतमंदों की मदद करने की कोशिश की।”

इसके बाद चिरंजीवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देेेते हुए कहा, “मैंने बहुत कम काम किया है। फिर भी, आपने मुझे इतनी पहचान और सम्मान दिया है। आपके प्यार और समर्थन के लिए मैं सदैव आपका ऋणी रहूंगा। गौरव के इस क्षण में मैं मुझे ‘पद्म विभूषण’ प्रदान करने के लिए सरकार और हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं। धन्यवाद। जय हिन्द। दिग्गज स्टार वैजयंती माला को भी ‘पद्म विभूषण’ से सम्मानित किया गया।