Home उत्तराखंड पहले परचून की दुकान पर दिखे, अब KGF स्टार यश गांव में...

पहले परचून की दुकान पर दिखे, अब KGF स्टार यश गांव में परिवार संग बिता रहे छुट्टियां

10

केजीएफ स्टार यश की जितनी ज्यादा पॉपुलैरिटी है, वो उनते ही डाउन टू अर्थ एक्टर माने जाते हैं। कन्नड़ स्टार को केजीएफ फिल्म ने तो पैन इंडिया स्टार बना दिया है। ना सिर्फ साउथ बल्कि पूरे इंडिया में यश लोगों के पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं। वैसे तो अकसर उनकी फिल्मों की चर्चा होती है लेकिन वो अकसर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।

पिछले दिनों एक्टर अपनी पत्नी राधिका पंडित के साथ एक परचून की दुकान पर नजर आए थे। एक्टर की ये फोटो सोसशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो गई थी। हर कोई उनकी सादगी की तारीफ कर रहा था। एक्टर परचून की दुकान में खड़े होकर डिब्बे से टॉफी या कैंडी निकालते नजर आ रहे थे। वहीं उनकी पत्नी दुकान के बगल में कुर्सी पर बैठी हुई थीं और आइमक्रीम के मजे ले रही थीं।
यश और उनका परिवार सादगी भरा जीवन जीना पसंद करता है। इसकी एक झलक फिर सामने आई है। यश की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वो, यश और उनके दोनों बच्चे गांव में नजर आ रहे हैं। वो एक गाय के बछड़े को दूध पिलाते नजर आ रहे हैं। यश ग्रीन शेड वाली शर्ट और व्हाइट पैंट में हैं और उन्होंने गोगल्स पहने हुए हैं। जबकि राधिका ने एक प्रिटेंड ड्रेस पहनी है। लोग ये तस्वीरें देखकर इस परिवार की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा क्यूट फैमिली तो दूसरे ने लिखा रॉकिंग फैमिली। लोग यश और राधिका की भी तारीफ कर रहे हैं। जो अपने बच्चों को जमीन से जुड़ी चीजें सिखा रहे हैं।यश के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर पिछली बार फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आए थे। अब उनकी फिल्म केजीएफ चैप्टर 3 का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन मेकर्स ने किसी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है।