Home राजनीति भाजपा की उम्मीदवार श्रीरूपा मित्रा चौधरी के खिलाफ अभद्र और नारी-द्वेषी टिप्पणी

भाजपा की उम्मीदवार श्रीरूपा मित्रा चौधरी के खिलाफ अभद्र और नारी-द्वेषी टिप्पणी

10

लोकसभा चुनाव शुरू होने के बाद से ही पश्चिम बंगाल में सियासी माहौल गरमा गया है। संदेशखाली मामले के सामने आने के बाद से यहां भाजपा लगातार महिलाओं की संरक्षण का मुद्दा उठा रही है। इस बीच पार्टी ने अब तृणमूल कांग्रेस नेता और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर भाजपा की महिला उम्मीदवार के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया है। इसे लेकर चुनाव आयोग में भी शिकायत दर्ज कराई गई है।
चिट्ठी में कहा गया कि एक सांसद, जो कि पश्चिम बंगाल की सत्तासीन पार्टी के महासचिव भी हैं, और राज्य में जिसकी मुख्यमंत्री भी एक महिला हैं, वह इस तरह एक महिला के खिलाफ भद्दी टिप्पणी कर रहे हैं। भाजपा ने इस मामले में आयोग से कार्रवाई की मांग की है।भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि यह आचार संहिता का सीधा उल्लंघन है और राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इस बयान पर पश्चिम बंगाल के डीजीपी से रिपोर्ट मांगी है।

भाजपा नेता शिशिर बजोरिया की ओर से चुनाव आयोग को लिखे पत्र में कहा गया है कि टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी ने भाजपा विधायक और 8 मालदा दक्षिण से भाजपा की उम्मीदवार श्रीरूपा मित्रा चौधरी के खिलाफ अभद्र और नारी-द्वेषी टिप्पणी की है। इस चिट्ठी में कहा है कि अभिषेक ने यह टिप्पणी 23 अप्रैल 2024 को एक सार्वजनिक बैठक के दौरान की।