Home उत्तर प्रदेश मतदान करें सावधान रहें

मतदान करें सावधान रहें

11

गाजियाबाद के कौशांबी स्थित रेडिसन ब्लू होटल में बुधवार को आइएनडीआइए गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा के समर्थन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने संयुक्त प्रेस वार्ता को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि पश्चिम से चल रही हवा यूपी और देश में बदलाव लाएगी और इंडी गठबंधन गाजियाबाद से गाजीपुर तक क्लीन स्वीप करेगा।कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव बुधवार को गाजियाबाद पहुंचे हैं। यहां कौशांबी स्थित रेडिशन ब्लू होटल में दोनों नेताओं ने आइएनडीआइए गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा के समर्थन में प्रेस वार्ता को संबोधित किया।
लूट और झूठ एनडीए गठबंधन की पहचान बन गया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि एक भी वोट बंट न पाए। मतदान करें सावधान रहें बूथ की चौकीदारी करें

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, “ये विचारधारा का चुनाव है। इंडी गठबंधन संविधान और लोकतंत्र की रक्षा कर रहा है। बेरोजगारी, महंगाई, भागीदारी ये हमारे मुद्दे हैं।

लोकसभा चुनाव का बिगुल बजे कई दिन बीत चुके हैं। भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रोड शो कर चुके हैं। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उपस्थित थे। जबकि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के दिन जनसभा को संबोधित कर चुके हैं।

इसी तरह बसपा प्रत्याशी के समर्थन में मायावती के भतीजे आकाश आनंद भी जनसभा को संबोधित कर चुके हैं, लेकिन अभी तक आइएनडीआइए गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में कोई बड़ा नेता रोड शो व जनसभा को संबोधित करने नहीं पहुंचा था।