Home राजनीति मनीष कश्यप आज शाम तक बीजेपी ज्वॉइन कर सकते हैं

मनीष कश्यप आज शाम तक बीजेपी ज्वॉइन कर सकते हैं

9

बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप को लेकर बड़ी सियासी अटकलें सामने आ रही हैं। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि मनीष कश्यप आज शाम तक बीजेपी ज्वॉइन कर सकते हैं। यह भी बताया जा रहा है कि मनीष कश्यप को मनोज तिवारी अपने साथ दिल्ली ले गए हैं जहां उनकी बात बिहार के बड़े नेताओं से करवाई जा सकती है।इस बीच मनीष कश्यप की एक पोस्ट ने सियासी पारा और हाई कर दिया है। मनीष कश्यप ने अपने एक्स हैंडल पर अपनी मां के साथ तस्वीर डाली है जिसके बाद सियासी अटकलें तेज हो गई हैं। मनीष कश्यप ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का  एलान कर दिया था
वह लगातार क्षेत्र में घूम घूमकर लोगों से वोट मांग रहे हैं। मनीष कश्यप लोगों को भोजपुरी भाषा में ही समझाने का प्रयास कर रहे हैं।  मनीष कश्यप चुनावी मैदान में नए नहीं हैं।
मनीष कश्यप (Manish Kashyap) को बीजेपी राज्य के स्तर पर कोई बड़ा पद दे सकती है। वहीं इन के बीच खुद मनीष कश्यप ने एक भावुक पोस्ट कर दी है। मनीष कश्यप ने अपने एक्स हैंडल पर अपनी मां के साथ एक पोस्ट डाला है और लिखा है कि बहुत दिनों बाद माँ के चेहरे पे खुशी। मां खुश हैं तो सब कुछ सही हो जाएगा। 2020 में वह बिहार की चनपटिया विधानसभा सीट से भी निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ चुके थे।उन्हें यहां हार मिली थी।

मनीष कश्यप फर्जी वीडियो जारी करने के मामले में जेल चले गए थे। पटना पुलिस की विशेष आर्थिक अपराध इकाई ने उनके खिलाफ तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के खिलाफ जारी हिंसा का फर्जी वीडियो सोशल मीडिया पर फैलाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद उनके खिलाफ NSA भी लगा दिया गया था।