Home खेल मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिचेल स्टार्क ने किया शानदार प्रदर्शन

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिचेल स्टार्क ने किया शानदार प्रदर्शन

17

आईपीएल 2024 के 51वें मैच में केकेआर के स्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। स्टार्क ने 3.5 ओवर में 33 रन खर्च कर चार महत्वपूर्ण विकेट चटकाए।मैच के दौरान स्टेडियम में मिचेल स्टार्क की पत्नी और ऑस्ट्रेलिया महिला टीम की कप्तान एलिसा हीली मौजूद रहीं। मैच जीतने के बाद केकेआर के स्टार बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने मिचेल के साथ मस्ती-मजाक की।
मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिचेल स्टार्क ने शानदार प्रदर्शन किया। यह उनका इस सीजन का यह पहला दमदार प्रदर्शन था जहां उन्होंने 4 बल्लेबाजों को आउट किया। मिचेल ने एक ही ओवर में तीन बल्लेबाजों को आउट किया। मैदान में उनकी पत्नी ऐलिसा हीली भी मौजूद थी। फैंस ने इसे लेडी लक के साथ जोड़ा। वहीं वेंकटेश अय्यर ने भी इसको लेकर मिचेल स्टार्क से मजाक किया।आईपीएल के 17वें सीजन में अब तक खेले गए 9 मैचों में, मिचेल स्टार्क ने 33 की औसत और 11.40 की इकोनॉमी से 11 विकेट लिए हैं, जिसमें 4/33 का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। इससे पहले, उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 2/25 और एलएसजी के खिलाफ 3/28 मैच विनिंग गेंदबाजी की थी।
मैच के बाद आईपीएल एक वीडियो में वेंकटेश ने मिचेल से चैट में पूछा, मिच ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन मुझे आपसे पूछना है कि आपने एलिसा हीली को अब तक कहां छिपा रखा।” स्टार्क ने जवाब दिया, “वह घर पर थी क्योंकि वह कुछ समय से अंतरराष्ट्रीय इवेंट में व्यस्त थी,  अब वो यहां हैं, उम्मीद है कि यह हमारे लिए अच्छा संकेत है।
मैच के बाद टीम के साथी खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर ने मजाकिया अंदाज में उनसे पूछा कि वह इतने समय से अपनी लेडी लक को कहां छिपा रखा था। इस पर तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने जवाब दिया कि हीली ने अंतरराष्ट्रीय सेवाओं के कारण लंब समय से व्यस्त थीं।