Home खेल राजस्‍थान रॉयल्‍स आईपीएल 2024 के प्‍लेऑफ में क्‍वालीफाई करने वाली दूसरी टीम...

राजस्‍थान रॉयल्‍स आईपीएल 2024 के प्‍लेऑफ में क्‍वालीफाई करने वाली दूसरी टीम बनी।

23

भारतीय टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के गेंदबाज की तारीफों के पुल बांधे। भज्‍जी ने कहा कि यह एकमात्र गेंदबाज है जो स्पिनर की तरह गेंदबाजी कर रहा है। राजस्‍थान के गेंदबाज ने आईपीएल 2024 के दौरान फ्लाइट और मिश्रण का अच्‍छा नमूना पेश किया व सफलता हासिल की। राजस्‍थान रॉयल्‍स आईपीएल 2024 के प्‍लेऑफ में क्‍वालीफाई करने वाली दूसरी टीम बनी। एक ही गेंदबाज है, जो स्पिनर की तरह बॉलिंग कर रहा है’, Harbhajan Singh ने भारतीय क्रिकेटर की जमकर की तारीफ की। हरभजन सिंह ने स्‍टार स्‍पोर्ट्स से बातचीत में कहा, ”युजवेंद्र चहल अकेला गेंदबाज है, जो स्पिनर की तरह गेंदबाजी कर रहा है। मैं कहूंगा कि एक स्पिनर, जो स्पिनर की तरह गेंदबाजी कर रहा है।” हरभजन सिंह ने चहल और अन्‍य स्पिनर्स के बीच गेंदबाजी का फर्क बताया। उन्‍होंने बताया कि विकेट लेने की भूख चहल को सबसे जुदा बनाती है।
भारतीय टीम के पूर्व दिग्‍गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को राजस्‍थान रॉयल्‍स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने खूब प्रभावित किया। भज्‍जी ने युजी की जमकर तारीफ की और कहा कि वो अकेला ऐसा गेंदबाज है, जो स्पिनर की तरह गेंदबाजी कर रहा है। भज्‍जी ने कहा कि चहल एकमात्र ऐसे गेंदबाज हैं, जो स्पिनर की तरह बॉलिंग कर रहे हैं
राजस्‍थान रॉयल्‍स आईपीएल 2024 के प्‍लेऑफ में क्‍वालीफाई करने वाली दूसरी टीम बनी

युजवेंद्र चहल ने मौजूदा आईपीएल में 12 मैचों में 15 विकेट चटकाए और राजस्‍थान रॉयल्‍स को प्‍लेऑफ में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। संजू सैमसन के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स आईपीएल 2024 के प्‍लेऑफ में क्‍वालीफाई करने वाली दूसरी टीम बनी। दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने मंगलवार को लखनऊ सुपरजायंट्स को 19 रन से मात दी, जिससे रॉयल्‍स प्‍लेऑफ में क्‍वालीफाई कर गई।राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम ने अब तक 12 मैच खेले, जिसमें 8 जीत दर्ज की और चार शिकस्‍त झेली। रॉयल्‍स के दो मैच बचे हैं और उसकी कोशिश टॉप-2 में जगह पक्‍की करके क्‍वालीफाई करने की होगी।
गेंद को स्पिन कराना, उसके पास फ्लाइट है, उसके पास मिश्रण है और वो इसका काफी बुद्धिमानी तरीके से उपयोग करता है। जब मैं उन्‍हें और अन्‍य स्पिनर्स को गेंदबाजी करते देखता हूं तो काफी फर्क नजर आता है। आपको सोचना पड़ता है कि मैं आपको आउट करूंगा। यही युजवेंद्र चहल कर रहे हैं।