Home उत्तराखंड रॉबर्ट वाड्रा ऋषिकेश त्रिवेणी घाट पर गंगा आरती में हुए शामिल

रॉबर्ट वाड्रा ऋषिकेश त्रिवेणी घाट पर गंगा आरती में हुए शामिल

9

प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ऋषिकेश त्रिवेणी घाट पर गंगा आरती में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि पूरे देश की पुकार है कि वो सक्रिय राजनीति में आएं। शुक्रवार को रॉबर्ट वाड्रा ऋषिकेश पहुंचे। यहां त्रिवेणी घाट पर गंगा आरती में शामिल हुए।कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के पति एवं उद्योगपति राबर्ट वाड्रा का कहना है कि देश की पुकार है कि मैं सक्रिय राजनीति में आऊं। ऋषिकेश के त्रिवेणी घाट पर गंगा आरती में शामिल होने के दौरान उन्होंने यह बात कही।

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि पहले चरण का चुनाव कांग्रेस के पक्ष में गया है। अमेठी से चुनाव लड़ने के सवाल पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि पूरे देश की पुकार है कि मैं सक्रिय राजनीति में आऊं। मैं देश के लोगों के लिए हमेशा निकलता हूं। लोगों के बीच में रहता हूं। समाज के लिए काम करता हूं। कहा कि 1999 से अमेठी में प्रचार किया और 2004 में भारी बहुमत से सोनिया गांधी को विजयी बनाया है। इस दौरान राजपाल सिंह खरोला, जयेंद्र रमोला, मोहित उनियाल आदि मौजूद रहे।
आरती के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि ऋषिकेश पहुंचकर मां गंगा का आशीर्वाद प्राप्त होने से आध्यात्मिक शांति का अनुभव हुआ है। वाड्रा ने कहा कि धर्म के नाम पर जो राजनीति कर रहे हैं वह गलत है। धर्म और राजनीति को अलग-अलग रख जाना चाहिए। कहा कि भाजपा शासनकाल में आम नागरिकों के असल मुद्दों पर बात नहीं की जाती है। लोगों में डर फैलाना भाजपा के सरकार चलाने का तरीका है। कहा कि भाजपा चुनाव के दौरान वादे करती है और फिर कोई काम नहीं करती है।