Home Breaking News विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने विधानसभा अध्यक्ष ने सभी आशा कार्यकत्रियों...

विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने विधानसभा अध्यक्ष ने सभी आशा कार्यकत्रियों को क्षेत्र व समाज के बीच में उत्कृष्ट कार्य करने हेतु किया सम्मानित

27

कोटद्वार। विधानसभा कोटद्वार में बद्रीनाथ मार्ग स्थित नगर निगम प्रेक्षागृह में विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने “आशा कार्यकर्ता समेल्लन” के अवसर पर पहुंचकर आशा बहनों को संबोधित कर सम्मानित किया।
चिकित्सा स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग, पौड़ी गढ़वाल और जिला आशा प्रशिक्षण केंद्र आस्था सेवा संगठन पौड़ी गढ़वाल द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित आशा सम्मेलन में विधानसभा अध्यक्ष ने सभी आशा कार्यकत्रियों को क्षेत्र व समाज के बीच में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए सम्मानित किया।
विधानसभा अध्यक्ष ने अपने संबोधन में आशा कार्यकत्रियों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लक्ष्य को प्राप्त करने हेतु एक अहम् कड़ी बताया। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा प्रधानमंत्री जी का लक्ष्य देश के अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुंचाना है और आशा बहनों के माध्यम से ही हम इस कार्य में सफल हो पा रहे हैं।
विधानसभा अध्यक्ष ने सभी को उत्तराखण्ड में समान नागरिक संहिता बिल पास होने की सभी को बधाई दी, उन्होंने बताया की स्त्री एक जननी है और उसका सम्मान हम सबके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।
इस अवसर पर पर्यावरण विद सच्चिदानंद भारती, डॉ० पारुल गोयल, राकेश चंद्रा, संगीता, अनिता भारद्वाज, महेश्वरी देवी,अनिता गौड़, नीरू बाला खंतवाल आदि लोग मौजूद रहे।