Home एंटरटेनमेंट श्वेता तिवारी और फहमान खान  की खबरों ने ग्लैमर वर्ल्ड में हलचल...

श्वेता तिवारी और फहमान खान  की खबरों ने ग्लैमर वर्ल्ड में हलचल पैदा कर रखी थी

19

छोटे पर्दे की चर्चित अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) पर्सनल लाइफ को लेकर आये दिन हेडलाइंस में छाई रहती हैं। कुछ समय से खबरें आ रही थीं कि वह 10 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही हैं और ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि ‘इमली’ सीरियल के आर्यन सिंह राठौड़ यानी फहमान खान (Fahmaan Khan) हैं।
फहमान खान ने एक हालिया इंटरव्यू में श्वेता तिवारी संग रिलेशनशिप को सिरे से नकार दिया है। फहमान ने साफ कह दिया है कि वह श्वेता को डेट नहीं कर रहे हैं। डेटिंग की खबरों के चलते उन्हें बहुत गुस्सा आ रहा था।
पिछले काफी समय से श्वेता तिवारी और फहमान खान  की खबरों ने ग्लैमर वर्ल्ड में हलचल पैदा कर रखी थी। अब आखिरकार खुद फहमान ने इन रूमर्स पर चुप्पी तोड़ी है। श्वेता संग रिलेशनशिप का सच एक्टर ने खोल दिया है। श्वेता तिवारी ने अपनी जिंदगी में दो शादियां की हैं। साल 1998 में उन्होंने राजा चौधरी के साथ सात फेरे लिये थे। राजा से एक्ट्रेस को एक बेटी है, जिसका नाम पलक तिवारी (Palak Tiwari) है। पलक ने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डब्यू किया था। साल 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की थी, जिनसे उन्हें एक बेटा है।
फहमान ने कहा, “श्वेता तिवारी के साथ मेरे डेटिंग रूमर्स। हम बहुत हंसे। हम सोच रहे थे, ‘ये पागल वागल हो गये हैं क्या’। मैं पूरा टाइम गुरू चेला करे जा रहा हूं और ये अलग लीग पर ही चले गये हैं। अचानक मुझे लगा कि आखिर हो क्या रहा है।”
श्वेता अपने दोनों पतियों से अलग हो चुकी हैं। श्वेता और फहमान के बीच अफेयर की खबरों ने कुछ समय पहले ही तब शुरू हुई थी, जब अभिनव कोहली ने अपनी एक्स वाइफ का एक वीडियो शेयर किया। क्लिप में श्वेता के साथ दिख रहे शख्स को देख लोगों ने अनुमान लगाया कि वह फहमान हैं।
फहमान खान ने ये भी बताया था कि जब उन्होंने अपनी डेटिंग की खबरों के बारे में श्वेता तिवारी को बताया तो उनका क्या रिएक्शन था। अभिनेता ने कहा, “मुझे लगा कि मैं पागल हो गया हूं क्या। इतना क्यों गुस्सा आ रहा है इसके बारे में।” फिर उन्होंने बताया कि जब उन्होंने श्वेता को बताया तो वह भी बहुत हंस रही थीं।