Home उत्तराखंड सांड’ को कार की अगली सीट पर जुगाड़ से बिठाकर सफर कर...

सांड’ को कार की अगली सीट पर जुगाड़ से बिठाकर सफर कर रहा था,राहगीर ने पुलिस से कर दी शिकायत

23

वायरल वीडियो में सांड कार के अंदर खड़ा दिखाई दे रहा है। ध्यान से देखने पर समझ आता है कि जानवर को जुगाड़ से गाड़ी में फिट किया गया है। ये नजारा देख पुलिस भी हैरान रह गई।
‘सांड’ को कार की अगली सीट पर जुगाड़ से बिठाकर सफर कर रहा था, राहगीर ने पुलिस से कर दी शिकायत फिर…
वायरल वीडियो में सांड कार के अंदर खड़ा दिखाई दे रहा है। ध्यान से देखने पर समझ आता है कि जानवर को जुगाड़ से गाड़ी में फिट किया गया है। ये नजारा देख पुलिस भी हैरान रह गई।

कुछ लोग इतने अजीब शौक पाल लेते हैं, जिसके बारे में जानकर लोग हैरान रह जाएं। कोई सांप को पालतू बना लेता है। किसी को घर शेर के साथ रहना पसंद होता है। तो कोई पिटबुल जैसे खरतनाक कुत्ते को पेट बनाकर रखता है। लेकिन क्या कभी आपने ऐसे व्यक्ति को देखा है, जिसे सांड के साथ कार में सफर करना पसंद हो। अगर नहीं, तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आपको इस तरह का नजारा देखने को मिल जाएगा। इसमें एक शख्स को गाड़ी में अपने साथ विशाल सांड को ले जाते देखा जा सकता है। सांड पैसेंजर सीट पर बैठा है। जानवर को जुगाड़ लगाकर गाड़ी में फिट किया गया है।
सड़क पर ये नजारा देखने के बाद किसी राहगीर ने इसे लेकर शख्स की शिकायत की। जिसके बाद पुलिस की ओर से उसके खिलाफ कार्रवाई की गई। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, नोरफोल्क पुलिस डिवीजन के अधिकारियों को बुधवार सुबह करीब 10 बजे फोन आया था। पुलिस को बताया गया कि एक शख्स हाइवे 275 पर सांड के साथ ड्राइव कर रहा है। कार को इस तरह से डिजाइन किया गया है, जिससे कि सांड उसमें ठीक से फिट हो सके। पुलिस कैप्टन चाड रीमन ने कहा- हमने सोचा था कि यह एक बछड़ा होगा, कोई छोटी चीज या कुछ और जो वास्तव में वाहन के अंदर फिट हो सके। पुलिस को भी यकीन नहीं था कि इतना बड़ा सांड होगा।
वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि एक काला और सफेद रंग का सांड शख्स के साथ पैसेंजर सीट पर बैठकर सफर का मजा ले रहा है। वो अपने आकार के कारण बहुत बाहर तक निकला है। कार में पैसेंजर साइड की विंदो भी नहीं है। सांड के बड़े सींघ कार के बाहर देखे जा सकते हैं। पुलिस अधिकारी रीमन ने कहा- इसके कारण अधिकारियों को ट्रैफिक रोकना पड़ा और यातायात नियमों के उल्लंघन पर ध्यान दिया।
पुलिस ने कार के मालिक से कहा कि वो जानवर को घर वापस ले जाए। वहीं, वायरल वीडियो पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा-मुझे आश्चर्य है कि स्टीयरिंग कैसी होगी? एक अन्य ने कहा- क्या ये अपने पालतू जानवर को दफ्तर ले जा रहा है। या घर पर छोड़ना ही भूल गया। तीसरे ने कमेंट किया- सांड बहुत शर्मिंदा लग रहा है। वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा- मुझे तो कोई पागलपन नजर नहीं आ रहा है।