Home क्राइम सीमा हैदर का वायरल वीडियो

सीमा हैदर का वायरल वीडियो

18

प्यार के लिए सरहद पार कर पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत आने वाली सीमा हैदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उसके चेहरे पर चोटों के निशान नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसे किसी ने बुरी तरह पीटा है। स्थानीय पुलिस सीमा हैदर के साथ ऐसी किसी भी घटना से इनकार कर रही है। पुलिस ने भी सीमा से संपर्क किया, जिसमें उसने वायरल वीडियो को झूठा करार दिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सीमा हैदर के साथ मारपीट की बात कही जा रही है। वीडियो में सीमा हैदर के चेहरे पर चोटों के निशान नजर आ रहे हैं। सीमा वीडियो में उन चोटों को दिखाते हुए नजर आ रही हैं, जिसमें नजर आ रहा है कि सीमा की आंखें सूजी हैं और चेहरे पर उदासी है।हालांकि स्थानीय पुलिस का कहना है कि इस तरह की कोई घटना उनके साथ नहीं हुई है।
इस बात को लेकर जब स्थानीय पुलिस द्वारा सीमा हैदर से बातचीत हुई तो यह सामने आया कि सीमा हैदर का वायरल वीडियो झूठा है। सीमा हैदर द्वारा यह बताया गया कि उनके साथ किसी के द्वारा कोई मारपीट नहीं की गई।इस सब के बीच सीमा हैदर के पाकिस्तानी पूर्व पति गुलाम हैदर का बयान भी आया है। उसने कहा है कि वह जल्द भारत आएगा और अपने बच्चों को लेकर जाएगा। गुलाम ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि सीमा के साथ लगातार मारपीट हो रही है और  सीमा हैदर को वहां तंग किया जा रहा है।