Home क्राइम हुबली में 23 साल की नेहा हिरेमथ की हत्या का मामला

हुबली में 23 साल की नेहा हिरेमथ की हत्या का मामला

7

कर्नाटक के हुबली में 23 साल की नेहा हिरेमथ की हत्या पर राज्य में विरोध प्रदर्शन तेज हो गए हैं। इस बीच पिता निरंजन हिरेमथ ने कर्नाटक पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पुलिस जांच में लापरवाही करते हुए केस को “डायवर्ट” करने की कोशिश कर रही है।
हुबली में 23 साल की नेहा हिरेमथ की हत्या का मामला गरमाता जा रहा है। अब पिता निरंजन हिरेमथ ने कर्नाटक पुलिस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस जांच में लापरवाही करते हुए केस को डायवर्ट करने की कोशिश कर रही है। पिता ने कहा कि पुलिस आयुक्त महिला होकर भी ध्यान नहीं दे रही हैं।

हुबली-धारवाड़ नगर निगम के कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ ने इस लापरवाही के लिए मामले के प्रभारी पुलिस आयुक्त के तबादले की मांग की है। उन्होंने मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो या सीबीआई से करवाने की मांग की है।निरंजन हिरेमथ के आरोपों पर भाजपा ने कर्नाटक सरकार को घेरा है। भाजपा के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने कर्नाटक सरकार पर हत्यारों पर नरम होने का आरोप लगाते हुए कहा कि अब सच सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि किसी भी कांग्रेस नेता ने मृतक नेहा हिरेमठ के पिता निरंजन हिरेमथ से मुलाकात नहीं की

कर्नाटक के एक कॉलेज की छात्रा नेहा हिरेमथ की उसके पूर्व सहपाठी फयाज खोंडुनायक ने हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद राजनीतिक विवाद छिड़ गया है। भाजपा ने इसे लव जिहाद का मामला बताया है, जबकि कांग्रेस ने आरोप से इनकार किया है। आरोपी फैयाज को मौत की सजा की मांग को लेकर पूरे कर्नाटक में विरोध प्रदर्शन हो रहा है।