Home उत्तराखंड देहरादून शहर में पालतू कुत्ते को, बीयर पिलाने का मामला आया सामने

देहरादून शहर में पालतू कुत्ते को, बीयर पिलाने का मामला आया सामने

26

देहरादून शहर में पालतू कुत्ते को बीयर पिलाने का मामला सामने आया है। दरअसल एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमे देखा जा रहा है कि एक युवती कुत्ते को बीयर पीला रही है। मामला वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया है। महिला पर एफआईआर दर्ज हो गई है। साथ ही पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है। देहरादून एसपी दिलीप सिंह कुंवर ने कहा कि युवती के खिलाफ़ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सोशल मीडिया पर लाइक्स और फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए लोग नए-नए तरीके निकालते हैं। लेकिन कई बार वे हदें पार कर जाते हैं। ऐसा ही मामला देहरादून जनपद से आया है। जहाँ युवती ने चंद लाइक्स और फॉलोअर्स के लिए एक पालतू कुत्ते को शराब पीला दी। वीडियो शूट करने के बाद युवती ने सोशल मीडिया पर डाला जो कि वायरल हो गया।

महिला को ऐसी हरकत करना भारी पड़ गया। उसी खिलाफ़ केस दर्ज हो गया है। देहरादून एसपी ने कहा कि ऐसा कोई भी वीडियो ना बनाएं जिससे जानवरों को नुकसान पहुंचता हो या फिर कानून के विरोध में हो। अगर पुलिस की संज्ञान में ऐसा कोई भी वीडियो आता है, तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाती है। कुत्ते को बीयर पिलाने के वीडियो पर भी संज्ञान लिया गया, जिसके बाद युवती के खिलाफ़ केस दर्ज कर लिया गया है।