Home देश फेसबुक लाइव पर एक युवक ने की आत्महत्या , नदी में लगा...

फेसबुक लाइव पर एक युवक ने की आत्महत्या , नदी में लगा ली छलांग । जानिए पूरी खबर।

24

फेसबुक लाइव पर एक युवक ने की आत्महत्या , गर्लफ्रेंड की धमकी से था परेशान , नदी में लगा ली छलांग । जानिए पूरी खबर।

महाराष्ट्र के नागपुर के एक 38 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका द्वारा रेप के आरोप की कथित धमकियों से परेशान होकर फेसबुक लाइव के दौरान खुदकुशी कर ली। युवक पहले से शादीशुदा था और उसके बच्चे भी थे।
महाराष्ट्र के नागपुर के एक 38 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका द्वारा रेप के आरोप की कथित धमकियों से परेशान होकर फेसबुक लाइव के दौरान खुदकुशी कर ली। युवक पहले से शादीशुदा था और उसके बच्चे भी थे। फेसबुक लाइव के दौरान युवक ने दावा किया कि उसकी प्रेमिका और उसके परिवार के सदस्य उसे रेप का आरोप दायर करने की धमकी दे रहे थे। फेसबुक लाइव सेशन के दौरान शख्स ने कहा कि वह 19 साल की लड़की के साथ रिलेशनशिप में था।
लड़की का परिवार उसे धमकी दे रहा है कि अगर वह उन्हें 5 लाख रुपये नहीं देंगा तो उस पर बलात्कार का आरोप लगाया जाएगा। मृतक व्यक्ति की पहचान मनीष के रूप में हुई है, उसके परिवार में पत्नी और तीन बच्चे हैं। कथित तौर पर उसने अपनी प्रेमिका के परिवार से कथित उत्पीड़न के बाद नागपुर में एक नदी में छलांग लगा दी और महिला के साथ किसी भी तरह के शारीरिक संबंध के दावों से इनकार किया।
अपने आखिरी लाइव सेशन में युवक ने प्रेमिका काजल और उनके परिवार के सदस्यों के साथ-साथ एक फोटो स्टूडियो संचालक को भी इस चरम कदम के लिए जिम्मेदार बताया। शख्स का शव नदी से बरामद किया गया। वहीं मृतक के परिवार में मातम पसरा हुआ है।

मनीष नागपुर में ही व्यवसाय करता था। मनीष नागपुर के कलमना परिसर में ही रहता था। बीते 6 सिंतबर को युवत घर से गायब हो गई थी। इसके बाद युवती के परिजन मनीष पर ही उसे भगाने का आरोप लगा रहे थे और ब्लैकमेल कर रहे थे। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।