Home Breaking News BIG BREAKING: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत नें अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने...

BIG BREAKING: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत नें अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने के लिये निकाली देहरादून में रैली,अंकिता भंडारी हत्या काण्ड में हरीश रावत ने आज क्या कहा पढ़ें पूरी खबर

25

पहले दिन से ही भाजपा सरकार हत्या प्रकरण को बुलडोज करना चहाती थी और अब दो तथ्य सामने आए हैं । एक कोर्ट में बयान के दौरान गवाह ने कहा है । कि बुलडोजर मैंने चलाया है और चलाने का आदेश उसे किन किन लोगों ने दिया उनका नाम लेकर कहा है।
जहां साजिश रची गई। जहां सीसीटीवी कैमरे से लेकर साक्ष्य नष्ट किए गए उस स्थान पर बुलडोजर चलाना इसका मतलब है शाक्स नष्ट करने की कोशिश करी गई । ऐसे कृत्य करने के खिलाफ एफआईआर दर्ज होनी चाहिएए


एडिशनल चार्टशीट कोर्ट में दायर होनी चाहिए।
अंकिता ने अपने बयान में अपने विडियो रिकॉर्डिंग में कहाए कि एक वीआईपी आ रहा है जिसको विशेष सेवा देने के लिए मेरे ऊपर दबाव डाला जा रहा है।
हमारी बेटी ने उसके दबाव को मानने से मना किया और उत्तराखंड के मान-सम्मान की रक्षा के लिए अपने प्राण दे दिए। तो इस समय अंकिता के मां बाप उस वीआईपी का नाम ले करके जिला अधिकारी को दिया है।
हम चाहते हैं कि धामी जी उस वीआइपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करें अगर वो नहीं करते तो इसका अर्थ है कि वो वीआईपी है और भाजपा का महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं और इसे यह साफ हो जाएगा कि उत्तराखंड के मान-सम्मान के साथ खिलवाड़ करने वाला कोई और नहीं भाजपा का महत्वपूर्ण नेता था, तो यदि भाजपा इस बात से साफ बचना चाहती है, तो उनको चाहिए कि उन व्यक्ति को उनका नाम ले करके उसके खिलाफ एफआईआर नाम दर्ज कराएं ।