Home Breaking News BIG BREAKING: अनुबंधित बसों का संचालन रोकने की मांग को लेकर ट्रांसपोर्टरों...

BIG BREAKING: अनुबंधित बसों का संचालन रोकने की मांग को लेकर ट्रांसपोर्टरों ने नटराज चौक पर लगाया जाम

25

ऋषिकेश: पर्वतीय मार्गों पर रोडवेज की बिना परमिट की संचालित हो रही अनुबंधित बसों का संचालन रोकने की मांग को लेकर ट्रांसपोर्टरों ने नटराज चौक पर सांकेतिक प्रदर्शन कर जाम लगाया। बिना परमिट की बसों का संचालन न रुकने पर एक 15 फरवरी से उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

मंगलवार को टीजीएमओसी (टिहरी गढ़वाल मोटर्स ऑनर्स कारपोरेशन) और यातायात कंपनी के पदाधिकारी और चालक-परिचालकों ने मंगलवार को नटराज चौक पर प्रदर्शन कर सांकेतिक जाम लगाया। टीजीएमओयू के अध्यक्ष जितेंद्र नेगी ने कहा कि रोडवेज मुख्यालय की ओर से देहरादून से चमियाला घनसाली, देहरादून से लम्बगांव सेममुखेम, देहरादून से जोशीमठ पांडुकेशर मार्ग पर बिना परमिट की अनुबंधित बसों का संचालन किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि शिकायत करने के बाद भी परिवहन विभाग नियम विरुद्ध संचालित हो रही अनुबंधित बसों का संचालन रोक नहीं पा रहा है। जल्द ही बिना परमिट की संचालित हो रही इन बसों का संचालन नहीं रुकता है तो सभी ट्रांसपोर्टर 15 फरवरी से नटराज चौक पर उग्र आंदोलन करेंगे।
टीजीएमओ के सचिव हिम्मत सिंह रावत ने कहा कि यदि पर्वतीय क्षेत्रों में संचालित हो रही रोडवेज की अनुबंधित बसों का संचालन रोडवेज नहीं रोकता है तो टीजीएमओ और यातायात कंपनी के पदाधिकारी स्वयं ही उन रोडवेज बसों का संचालन रोक देंगे। प्रदर्शन करने वालों में विकास सेमवाल, त्रिलोक सिंह, अनिल रावत, बुद्धि सिंह, हीरा सिंह, खिलानंद बेलवाल, शूरवीर आदि मौजूद रहे।