Home Breaking News Big Breaking:-उद्योगपति सुधीर विंडलास समेत 10 आरोपियों पर CBI ने दाखिल की...

Big Breaking:-उद्योगपति सुधीर विंडलास समेत 10 आरोपियों पर CBI ने दाखिल की चार्जशीट

26

वर्ष 2022 में संजय सिंह चौधरी ने शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया कि सुधीर विंडलास ने अपने स्टाफ के साथ मिलकर जोहड़ी गांव स्थित उनकी जमीन को फर्जी दस्तावेज बनाकर बेच दिया।

सीबीआई ने राजपुर में जमीनों पर कब्जा करने के मामले में उद्योगपति सुधीर विंडलास सहित 10 आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है। 21 दिसंबर 2023 को सीबीआई ने आरोपियों को गिरफ्तार किया चार्जशीट संजय सिंह चौधरी की तहरीर पर दर्ज दो मुकदमों में दाखिल की गई है। दोनों चार्जशीट में गिरफ्तार पांच आरोपियों सुधीर विंडलास, उनके मैनेजर रवि दयाल व कर्मचारी योगेश त्यागी, राजू रावत, महावीर और पांच अन्य लोग मौजूद हैं।पूरा मामला विदित है कि वर्ष 2022 में संजय सिंह चौधरी ने शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया कि सुधीर विंडलास ने अपने स्टाफ के साथ मिलकर जोहड़ी गांव स्थित उनकी जमीन को फर्जी दस्तावेज बनाकर बेच दिया।
बताया कि शिकायतकर्ता व उनके परिजनों की जगह अपने स्टाफ को खड़ा कर रजिस्ट्री करवाई। आरोप लगाया कि न्यायालय में झूठे प्रमाण पत्र लगाकर जमीन बिक्री के करार को एकतरफा खत्म करा दिया गया। इस मामले में नौ जनवरी 2022 को राजपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। इसके बाद 25 जनवरी 2022 को संजय सिंह चौधरी की शिकायत पर राजपुर थाने में दूसरा मुकदमा दर्ज किया गया, जिसमें सुधीर के साथ उनके भाई प्रदीप विंडलास को भी आरोपी बनाया गया।