Home Breaking News BIG BREAKING: ज्वैलर्स में हुई चोरी का खुलासा, दो गिरफ्तार

BIG BREAKING: ज्वैलर्स में हुई चोरी का खुलासा, दो गिरफ्तार

33

सितारंगज। पुलिस ने एक आभूषण की दुकान में हुई घटना का पता लगाने के बाद दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया। उनके पास से चोरी के गहने भी बरामद कर लिये गये. वहीं, एक अन्य आरोपी अभी भी फरार है।

मंगलवार को कोलोराडो नगर निगम के एसपी मनोज कुमार कटियाल ओमप्रकाश शर्मा ने अन्नपूर्णा ज्वैलर्स के यहां वार्ड 9 के निवासियों से 17 दिसंबर को हुई डकैती का पर्दाफाश करते हुए आरोपियों के खिलाफ अभियोग दर्ज कराया। उन्होंने बताया कि वह नानकुमत्ता और खटीमा जिले के रहने वाले हैं। एसपी सिटी के मुताबिक गठित टीम ने इस दौरान करीब 250 सीसीटीवी कैमरे खंगाले। तस्वीरों के मुताबिक, आरोपियों में नानकमता के थोकोड़ी गांव निवासी जसवीर सिंह उर्फ ​​जस पुत्र अर्जुन सिंह और खटीमा के बेहनूश गांव निवासी जगीर सिंह पुत्र जगीर सिंह हैं, जिनकी पहचान जसवंत सिंह के रूप में हुई है।

पुलिस ने सोमवार शाम दोनों संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया. बताया जाता है कि दोनों प्रतिवादी उनके रिश्तेदार हैं. इस बीच, पश्चिम बंगाल के रहने वाले आरोपी जसवन्त सिंह के जैविक भाई राज सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जसबीर सिंह और जसवंत सिंह ने पुलिस को बताया कि उन्होंने नेपाल में कैसीनो में जुआ खेलते समय बहुत सारे पैसे खो दिए। अपनी वित्तीय जरूरतों को पूरा करने के लिए, उन्होंने पश्चिम बंगाल में राज सिंह से संपर्क किया और डकैती की योजना बनाई। 17 दिसंबर की रात तीनों ने अन्नपूर्णा ज्वेलरी स्टोर की तिजोरी का ताला तोड़ दिया और गहने चुरा लिये. प्रतिवादी ने चोरी का माल आपस में बांट लिया। राज सिंह ने अपना हिस्सा लेकर पश्चिम बंगाल की यात्रा की।