Home Breaking News Bigg Boss 17: जीतने के बाद मुनव्वर फारुकी ने शेयर की पहली...

Bigg Boss 17: जीतने के बाद मुनव्वर फारुकी ने शेयर की पहली फोटो

37

Bigg Boss 17: सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस 17 आखिरकार साढ़े तीन महीने के लंबे सफर के बाद खत्म हो चुका है। इस सीजन में टोटल 17 कंटेस्टेंट आए थे, जिसमें से पांच को दर्शकों ने खूब सारे वोट्स देकर फाइनलिस्ट बनाया।

इन पांचों में एक टफ कॉम्पिटिशन देखने को मिला। हालांकि, अंत में भारी वोटों के साथ मुनव्वर फारुकी इस सीजन के विनर बने और अपने घर 50 लाख की इनाम राशि के साथ-साथ एक चमचमाती कार में गए। बिग बॉस सीजन 17 के बाद मुनव्वर फारुकी ने सोशल मीडिया पर अपना पहला पोस्ट शेयर करते हुए इस खास शख्स का गाइडेंस के लिए शुक्रिया अदा किया।

बिग बॉस 17 जीतने के बाद मुनव्वर ने शेयर किया पहला पोस्ट
आपको बता दें कि मुनव्वर फारुकी 28 जनवरी को अपना जन्मदिन मना रहे थे, ऐसे में उन्हें शो की ट्रॉफी मिलना उनके लिए सबसे बड़ा तोहफा था। बिग बॉस से बाहर आने के बाद मुनव्वर फारुकी ने अपने घर के सफर और आयशा संग अपने विवाद पर तो बात की ही, लेकिन इसी के साथ उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया। उन्होंने बिग बॉस 17 के घर से बाहर आते ही जिस शख्स के साथ पहली फोटो शेयर की, वह थे सलमान खान। मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) सलमान खान के साथ इस पोस्ट में बिग बॉस 17 की ट्रॉफी के साथ पोज करते हुए नजर आए।

ट्रॉफी डोंगरी आ गयी- मुनव्वर फारुकी
मुनव्वर फारुकी जब बिग बॉस सीजन 17 में एंटर हुए थे, तभी उन्होंने इस बात का एलान साफ तौर पर कर दिया था कि सलमान खान के शो की ट्रॉफी ‘डोंगरी’ ही आएगी। अब हाल ही में बिग बॉस 17 की ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर फारुकी ने फैंस का शुक्रिया अदा किया और कैप्शन में लिखा, “बहुत-बहुत शुक्रिया जनता। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए, आखिरकार ट्रॉफी डोंगरी आ ही गयी। बड़े भाई सलमान खान (Salman Khan)सर का इतना सपोर्ट करने और गाइड करने के लिए शुक्रिया। सारी मुनव्वर की जनता और मुनव्वर के वॉरियर का दिल से शुक्रिया”। मुनव्वर फारुकी के इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं और इस जीत को उनके हक की जीत बता रहे हैं।