Home उत्तराखंड भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुतला दहन कर, विरोध प्रदर्शन किया।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुतला दहन कर, विरोध प्रदर्शन किया।

38

कोटद्वार। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में नगर निगम की महापौर का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया। पार्टी के कार्यकर्ता हिंदू पंचायती धर्मशाला में एकत्रित होकर झंडा चौक होते हुए साथ में पुतला लेकर शहर में घूम कर नगर निगम के विरोध में नारे लगाते हुए नगर निगम कार्यालय पहुँच कर पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया।
इस अवसर पर पार्टी के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह रावत ने कहा कि कोटद्वार में डेंगू ने बहुत तेजी से पांव पसार लिए हैं। आए दिन डेंगू से कई मौतें हो रही है परन्तु नगर निगम मच्छरों को भगाने के लिए जो फोग मशीन सभी वार्डों में नहीं चलायी जा रही हैं। कीटनाशक छिड़काव हर जगह नहीं हो पा रहा है। खाली पड़े प्लाटों में गंदगी का अंबार शहर में लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। कहा जिसके कारण मच्छरों का प्रकोप बड़ा रहा है, सबसे ज्यादा डेंगू के मरीज कोटद्वार में हो रहे हैं। इस सब की जिम्मेदारी नगर निगम की महापौर की है।
महापौर को चेतावनी देते हुए कहा कि अति शीघ्र अगर निगम ने डेंगू से रोकथाम के लिए सफाई व्यवस्था नहीं करवाई तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर आकर जोरदार विरोध प्रदर्शन करेंगे।
इस अवसर पर पंकज भाटिया, मनोज पांथरी, हरि सिंह पुंडीर, उमेश त्रिपाठी, संग्राम सिंह भंडारी, सुनील गोयल, सुमित गर्ग, हरीश खर्कवाल, सुदेश गोडियाल, विवेक अग्रवाल, सुरेंद्र कुमार आर्य, पिंकी खंतवाल, शांतनु रावत, सुरेश शर्मा, गौरव मिश्रा, नीना बेंजवाल, हिमानी बलूनी, लक्ष्मी रावत,आशा ध्यानी, यशोदा नेगी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।