Home देहरादून गैरसैंण में हुए लाठीचार्ज के विरोध में कांग्रेस ने बीजेपी का किया...

गैरसैंण में हुए लाठीचार्ज के विरोध में कांग्रेस ने बीजेपी का किया पुतला दहन

244
  • लाठीचार्ज के विरोध में भाजपा का पुतला दहन किया
  • महिलाओं व बुजुर्गों के साथ बर्बरता का जवाब देगी राज्य की जनता

उदय प्रभात संवाददाता

ऋषिकेश| सड़क के लिये आंदोलन कर रहे आंदोलनकारियों (Protesters) पर किये गए लाठीचार्ज के विरोध में प्रदेश कांग्रेस कमेटी (State Congress Committee)  के अध्यक्ष प्रीतम सिंह के आवाह्न पर नगर कांग्रेस कमेटी द्वारा भाजपा सरकार (BJP Government) का पुतला दहन किया गया.

महंत विनय सारस्वत ने कहा कि भाजपा सरकार जनता की मूलभूत आवश्यकताओं को पूरी नहीं कर रही है इसलिए आज पूरे प्रदेश में आम जन के भीतर आक्रोश है. जनता भाजपा सरकार के खिलाफ लामबंद होकर अपनी समस्याओं के लिये आंदोलन कर रही है लेकिन यह सरकार अंग्रेजों की भांति जनता की आवाज़ को दमन करने का कार्य कर रही है जो कि निंदनीय है.

बजट सत्र : पहले दिन गैरसेण में खूब कटा बवाल, पुलिस ने किया वाटर कैनन का इस्तेमाल

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि भाजपा शासन में विकास कार्य ठप होते हैं और जब जनता विकास कार्यों व मूलभूत सुविधाओं की लगातार मांग करती है तो सरकार मांग को अनदेखा करती है जिसके विरोध में जनता को सड़कों पर आकर आंदोलन को बाध्य होना पड़ता है और जब जनता अपनी आवाज़ को गांधीवादी तरीके उठाने का काम करती है तो उन पर बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज करवाने का काम करती है. इसकी हम घोर निंदा करते हैं और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हैं अन्यथा हमें उग्र आंदोलन को बाध्य होना पड़ेगा.

गर्लफ्रैंड के घर जाकर पूर्व महासंघ उपाध्यक्ष ने की आत्महत्या