Home Breaking News ENTERTAINMENT: कंगना रनौत ने संदीप रेड्डी वांगा के साथ काम करने से...

ENTERTAINMENT: कंगना रनौत ने संदीप रेड्डी वांगा के साथ काम करने से किया इनकार

28

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने एनिमल निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ काम करने से इनकार कर दिया है, क्योंकि फिल्म निर्माता ने उनके काम की प्रशंसा की थी और कहा था कि वह उनके साथ काम करना चाहेंगे। उन लोगों के लिए, जो अपने हालिया साक्षात्कारों में से एक में, वांगा ने कहा कि उन्हें क्वीन और तनु वेड्स मनु जैसी फिल्मों में कंगना का प्रदर्शन पसंद आया। मंगलवार को, कंगना ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर वांगा के साक्षात्कार की एक छोटी क्लिप को फिर से साझा किया, जहां वह उनके साथ काम करने की इच्छा व्यक्त करते हैं। हालाँकि, बहुत विनम्रता से, कंगना ने उनसे कहा कि वह उन्हें कोई भूमिका न दें और वह किसी भी प्रोजेक्ट पर उनके साथ सहयोग नहीं करना चाहती हैं। कंगना ने हिंदी में लिखा, “समीक्षा और आलोचना एक जैसी नहीं हैं, हर तरह की कला की समीक्षा और चर्चा होनी चाहिए, यह सामान्य बात है। जिस तरह से संदीप जी ने मेरी समीक्षा पर मुस्कुराकर मेरे प्रति सम्मान दिखाया, यह कहा जा सकता है कि उन्होंने न सिर्फ मर्दाना फिल्में बनाते हैं, उनका रवैया भी मर्दाना है, धन्यवाद सर।”

तेजस अभिनेत्री ने कहा, “लेकिन कृपया मुझे कभी भी कोई भूमिका न दें अन्यथा आपके अल्फा पुरुष नायक नारीवादी बन जाएंगे और फिर आपकी फिल्में भी पिट जाएंगी। आप ब्लॉकबस्टर बनाते हैं, फिल्म उद्योग को आपकी जरूरत है।” सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक साक्षात्कार में, वांगा ने खुलासा किया कि कंगना की एनिमल की नकारात्मक समीक्षा से उन्हें ‘बुरा’ महसूस नहीं होता है। उन्होंने कहा, “अगर मुझे मौका मिला, अगर मुझे लगा कि वह इसमें फिट बैठेंगी, तो मैं जाऊंगा और कहानी सुनाऊंगा। मैंने उनकी कई फिल्में देखी हैं और मुझे उनका अभिनय पसंद है। इसलिए अगर वह नकारात्मक टिप्पणी कर रही हैं।” जानवर के बारे में, मुझे कोई आपत्ति नहीं है। मुझे गुस्सा भी नहीं आता है। उन्होंने आगे कहा, ‘अगर कंगना ने वही काम किया है जो फिल्मों में स्त्री-द्वेष विरोधी है या वह उस पर टिप्पणी कर रही हैं, तो मैं कहूंगा, ‘अरे, सुनो, तुम्हें भी खुद को जांचना चाहिए।’ लेकिन मुझे याद नहीं है कि उन्होंने एनिमल पर जो टिप्पणी की है, उसके जवाब में उन्होंने क्या किया है। मुझे वास्तव में क्वीन, तनु वेड्स मनु और कई अन्य फिल्मों में उनका प्रदर्शन पसंद आया।”

पिछले महीने, किसी भी फिल्म के नाम का उल्लेख किए बिना, कंगना ने एक्स पर एक प्रशंसक को जवाब दिया, जिसने सोचा था कि उनकी फिल्म तेजस ने अच्छा प्रदर्शन क्यों नहीं किया। उन्होंने लिखा, “मेरी फिल्मों के लिए भुगतान की गई नकारात्मकता भारी है, मैं अब तक कड़ी मेहनत कर रही हूं लेकिन दर्शक भी महिलाओं की पिटाई करने वाली फिल्मों को प्रोत्साहित कर रहे हैं जहां उनके साथ सेक्स ऑब्जेक्ट की तरह व्यवहार किया जाता है और जूते चाटने के लिए कहा जाता है, यह उस व्यक्ति के लिए बहुत हतोत्साहित करने वाला है जो समर्पित रहा है उनका जीवन महिला सशक्तीकरण फिल्मों के लिए है, आने वाले वर्षों में उनका करियर बदल सकता है, मैं अपने जीवन के सर्वश्रेष्ठ वर्ष किसी सार्थक काम में देना चाहती हूं।”

उनकी टिप्पणी स्पष्ट रूप से एनिमल पर कटाक्ष थी, जिसमें रणबीर कपूर का किरदार तृप्ति डिमरी के किरदार जोया से अपना जूता चाटने के लिए कहता नजर आया था।एनिमल अपनी रिलीज़ के बाद खुद को कई विवादों के केंद्र में पाया, मुख्य रूप से रणबीर के चरित्र, रणविजय के कारण, जिसे एक स्व-घोषित “अल्फा पुरुष” दिखाया गया था। फिल्म की कई आलोचकों और दर्शकों ने समान रूप से आलोचना की थी और उस पर लिंगवाद, हिंसा और जहरीली मर्दानगी को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया था। एनिमल में रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर और अन्य भी हैं। यह 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और अब एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही है।