Home Breaking News ENTERTAINMENT: तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने ओपनिंग डे पर की...

ENTERTAINMENT: तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने ओपनिंग डे पर की छप्पर फाड़ कमाई, देखें आंकड़े

24

बॉलीवुड के जाने-माने स्टार शाहिद कपूर और एक्ट्रेस कृति सेनॉन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की फिल्म 9 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई थी। पहले दिन फिल्म को देखने के लिए काफी संख्या में लोग सिनेमाघरों पर पहुंचे। अब फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने एडवांस बुकिंग के बाद पहले दिन भी कमाई में धमाल मचा दिया है। शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई करने में कामयाब रही। तो चलिए जानते हैं फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने पहले दिन कितना कलेक्शन किया है।
तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने पहले दिन की इतनी कमाई
फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ रिलीज से पहले अपनी कहानी को लेकर चर्चा में रही थी। अब इस फिल्म की कमाई को लेकर काफी बातें हो रही हैं। इन सब के बीच शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई को एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के मुताबिक फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने पहले दिन 7.02 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म की इस कमाई को ठीक-ठाक बताया जा रहा है। इस ट्वीट में भी दावा किया है कि ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की कमाई में दूसरे दिन उछाल देखने को मिलेगा।
इतना है ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का बजट
शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने पहले दिन ठीक-ठाक कमाई कर के दिखा दिया है कि फिल्म आगे चलकर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। माना जा रहा है कि ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ कुछ ही दिनों में बजट से ज्यादा का कलेक्शन कर लेगी। आपको बता दें कि ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का बजट 75 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।