Home Breaking News ENTERTAINMENT: दूसरे हफ्ते में नहीं थम रही ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा...

ENTERTAINMENT: दूसरे हफ्ते में नहीं थम रही ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की कमाई की रफ्तार, जानें अब तक का कलेक्शन

47

एक्टर शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की लीड रोल वाली मूवी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ अब तक बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर चुकी है। फिल्म ने अभी हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को रिलीज हुए 11 दिन पूरे हो गए हैं। शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है। गिरावट के बाद भी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ 11वें दिन ठीक-ठाक कमाई कर ली है। तो चलिए देखते जानते हैं ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने कितना कलेक्शन किया है।
‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने 11वें दिन की इतनी कमाई
शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को रिलीज हुए अब 11 दिन पूरे हो गए हैं। 11 दिनों में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर लिया है। अब फिल्म की कमाई के नए आंकड़े सामने आ रहे हैं। सैकनिल्क की अर्ली एस्टिमेट्स रिपोर्ट के अनुसार शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ 11वें दिन हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 2.25 करोड़ रुपये कमाने वाली है। फिल्म की कमाई में 10वें दिन के मुकाबले गिरावट देखने को मिली। फिल्म ने 10वें दिन 6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की अब तक हिंदी बॉक्स ऑफिस पर कमाई 60 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गई है। लेकिन आपको बता दें कि ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की कमाई के ये आंकड़े अनुमानित हैं। अब फिल्म की कमाई के असल आंकड़े सामने आने बाकी है।
तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा
फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने हिंदी बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर भी गर्दा उड़ा रखा है। मीडिया रिपोर्ट्स रिपोर्ट के अनुसार शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।