Home Breaking News Entertainment: रोहित शेट्टी ने ‘गोलमाल 5’ को लेकर किया खुलासा

Entertainment: रोहित शेट्टी ने ‘गोलमाल 5’ को लेकर किया खुलासा

26

निर्देशक वर्तमान में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ भारतीय पुलिस में शामिल होने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म का एक गाना हाल ही में रिलीज हुआ था. रोहित शेट्टी इस सीरीज के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने की तैयारी में हैं। फिलहाल रोहित ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर कई खुलासे किए हैं. निर्देशक ने पुलिस जगत और गोलमाल फ्रेंचाइजी को विकसित करने के विचार के बारे में खुलकर बात की है।

एक इंटरव्यू में कहा कि वह सिंघम अगेन के बाद एक कॉमेडी फिल्म पर काम करेंगे। जी हां, हम बात कर रहे हैं गोलमाल 5 की। डायरेक्टर ने बताया कि गोलमाल 5 जल्द ही बनकर तैयार हो जाएगी। दर्शकों की खातिर, मुझे इसे थोड़ा और तेजी से करना होगा। मुझे लगता है अगले दो साल में आपको गोलमाल 5 मिल जाएगी। निर्देशक ने वादा किया कि नई फिल्म “गोलमाल” फ्रेंचाइजी की पिछली स्थापनाओं की तुलना में अधिक दिलचस्प और हास्यपूर्ण होगी। खैर, क्योंकि सिनेमा बदल गया है। मैं गोलमाल में एक्शन तो नहीं जोड़ सकता, लेकिन कॉमेडी का स्तर बढ़ा सकता हूं। गोलमाल के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और मैं प्रशंसकों के लिए यह ब्रांड बना रहा हूं। कॉमेडी फ्रेंचाइजी होने के बावजूद अगली फिल्म गोलमाल बड़ी और बेहतर होनी चाहिए।

वह बस एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं। रोहित फिलहाल अजय देवगन के साथ सिंघम अगेन की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें रणवीर सिंघम, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। ”मैं बड़ी फिल्मों में काम करता रहता हूं. सिंघम अगेन पहली सिंघम से दस गुना बड़ी है। आईपीएफ लगभग सूर्यवंशी जितना बड़ा है।