Home Breaking News ENTERTAINMENT: रोहित शेट्टी ने ‘सिंघम अगेन’ से अर्जुन कपूर का फर्स्ट...

ENTERTAINMENT: रोहित शेट्टी ने ‘सिंघम अगेन’ से अर्जुन कपूर का फर्स्ट लुक जारी किया

25

मुंबई: निर्देशक रोहित शेट्टी ने बुधवार को अपनी एक्शन फिल्म ‘सिंघम अगेन’ से अभिनेता अर्जुन कपूर का पहला लुक जारी किया।
उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें से पहली तस्वीर में अर्जुन का चेहरा खून से लथपथ दिख रहा है। दूसरी फोटो में वह सिंबा यानी रणवीर सिंह के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “इंसान गलती करता है, और उसे उसकी सजा भी मिलती है…लेकिन अब जो आएगा, वो शैतान है! क्या मैं कह सकता हूं – अर्जुन कपूर का परिचय! मशहूर अभिनेता ने फिल्म से अपना पहला लुक भी साझा किया।
उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “सिंघम का विलेन! हिट-मशीन रोहित शेट्टी सर की पुलिस यूनिवर्स का हिस्सा बनकर दुनिया के शीर्ष पर महसूस कर रहा हूं! मैं आपसे वादा करता हूं कि वहां तबाही होगी…#सिंघमअगेन

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ‘सिंघम अगेन’ में करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘सिंघम अगेन’ सुपर-हिट फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है और यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस 2024 के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। सिंघम’ 2011 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें काजल अग्रवाल और प्रकाश राज मुख्य भूमिका में थे, इसके बाद 2014 में ‘सिंघम रिटर्न्स’ रिलीज़ हुई। दोनों प्रोजेक्ट्स को बॉक्स ऑफिस पर हिट घोषित किया गया।
एएनआई के साथ एक साक्षात्कार में, शेट्टी ने कहा, “मैंने ‘सिम्बा’, ‘सूर्यवंशी’ की और फिर दो साल तक महामारी आई क्योंकि ‘सूर्यवंशी’ का अंत ‘सिंघम’ से जुड़ा हुआ है, हमें इसके लिए लगभग तीन साल तक इंतजार करना पड़ा।” फिल्म की शूटिंग शुरू करें।”
हैदराबाद और गोवा में शूटिंग का आनंद लेने वाले रोहित शेट्टी ने हैदराबाद के रामोजी स्टूडियो में ‘सिंघम अगेन’ की कुछ शूटिंग पूरी कर ली है। .तो उसके लिए, मुझे उस तरह की जगह चाहिए। वहां बहुत अधिक प्रतिबंध नहीं हैं और मुझे वह जगह पसंद है। आप वहां स्टूडियो में रहते हैं और आप वहां शूटिंग करते हैं.. यह एक तरह का बोर्डिंग स्कूल है… वहां अनुशासन है.. दो के भीतर कुछ मिनट आप सेट पर हैं।”
अजय देवगन की भूमिका के बारे में बात करते हुए और क्या वह इंस्पेक्टर बाजीराव सिंघम के किरदार को दोहराएंगे, शेट्टी ने कहा, “उन्हें अब अपग्रेड किया गया है, हालांकि वह एक अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन बड़े स्तर पर। उनका सरकार से बिल्कुल अलग मिशन है। ”
उन्होंने कहा, “फिर रणवीर और दीपिका हैं।”
शेट्टी ने खुलासा किया, “वे सभी एक अलग क्षेत्र से आते हैं। यह एक पुलिस स्टेशन की तरह नहीं है। फिल्म यात्रा करती है। यह मुंबई से दक्षिण तक रामेश्वरम तक और उससे आगे तक यात्रा करती है।