Home देहरादून हरिद्वार में बंद स्लॉटर हाउस पूरी तरह प्रतिबंधित, पर्यटन मंत्री के अनुरोध...

हरिद्वार में बंद स्लॉटर हाउस पूरी तरह प्रतिबंधित, पर्यटन मंत्री के अनुरोध पर सरकार ने जारी किए आदेश

234

देहरादून। उत्तराखंड (Uttarakhand)के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज (Satpal Maharaj) द्वारा हरिद्वार (Haridwar) में स्लॉटर हाउस (Slaughter House) बंद करने के अनुरोध को अमली जामा पहनाते हुए आज प्रदेश सरकार ने आदेश जारी कर दिए हैं. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (CM Trivendra Singh Rawat) के निर्देश पर आज हरिद्वार में सभी स्लॉटर हाउस बंद करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं.

सिंगर जुबिन नौटियाल ने चमोली त्रासदी में पीड़ितों की मदद के लिए सीएम को सौंपा चेक

1 मार्च को पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के अनुरोध पर और क्षेत्रीय विधायकों द्वारा स्लॉटर हाउस बंद करने के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को एक पत्र सौंपा था जिसमें उन्होंने हरिद्वार में स्लाटर हाउस पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाने की मांग की थी. सतपाल महाराज का कहना था कि धार्मिक आस्था के केंद्र हरिद्वार में स्लाटर हाउस के निर्माण का कोई मतलब नहीं है. हरिद्वार के भाजपा विधायकों ने भी सतपाल महाराज के सुर में सुर मिलाया था और मुख्यमंत्री से हरिद्वार के स्लाटर हाउस तुरंत बंद करने की मांग की थी जिसके बाद आज स्लॉटर हाउस बंद करने के विधिवत आदेश जारी हो कर दिये गये.

प्रदेश के पर्यटन, सिंचाई एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि धर्मनगरी हरिद्वार देश की आध्यात्मिक एवं सांस्कृतिक राजधानी है. इसलिए यहां स्लॉटर हाऊस का कोई औचित्य नहीं है.

गर्लफ्रैंड के घर जाकर पूर्व महासंघ उपाध्यक्ष ने की आत्महत्या