Home उत्तराखंड कनखल क्षेत्रांतर्गत किशोर हत्याकांड का हरिद्वार पुलिस ने किया 36 घंटे के...

कनखल क्षेत्रांतर्गत किशोर हत्याकांड का हरिद्वार पुलिस ने किया 36 घंटे के भीतर खुलासा

17

अवैध संबंध और करीब सवा करोड़ की प्रॉपर्टी का वारिस बनने की चाहत में की गई हत्या का हरिद्वार पुलिस ने एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल के सशक्त नेतृत्व में 24 घंटे के भीतर खुलासा करते हुए पूरे नाटकीय घटनाक्रम से पर्दा उठाने में सफलता हासिल की।
कप्तान प्रमेन्द्र डोबाल ने प्रेसवार्ता में किया खुलासा
साल के पहले ही दिन बैरागी कैंप क्षेत्र में मिला एक किशोर का शव तमाम समाचार पत्रों एवं आमजनों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ था। शव पर चोटों के निशान से स्पष्ट था कि प्रकरण हत्या का है। मृतक की पहचान बाल्मिकी बस्ती थाना कनखल निवासी यश उर्फ कृष के रुप में हुई थी। मृतक की मां की शिकायत पर थाना कनखल में हत्या की धाराओं में तत्काल मुकदमा दर्ज किया गया था।
कप्तान प्रमेन्द्र डोबाल के कड़े दिशा निर्देशन में काम कर रही पुलिस टीम ने कड़ी पड़ताल के आधार पर पूरे घटनाक्रम में संदिग्ध चरित्र के रुप में उभरे अमित कटारिया उर्फ खली को मृतक के मोबाइल और खून लगे कपड़ों संग दबोचा। पुलिस पड़ताल में सामने आया है कि मृतक की मां के साथ अपने अंतरंग संबंधों एवं करीब सवा करोड़ की प्रॉपर्टी हासिल करने में बाधा बनने पर हत्यारोपी ने अपनी कथित चाची के बेटे को शराब पिलाकर पहले मदहोश किया और फिर पहले गला घोंटकर व सिर पर पत्थरों से वार कर हत्या कर दी।
हत्यारोपी अभियुक्त-
अमित कटारिया उर्फ खली पुत्र अशोक कटारिया निवासी रविदास बस्ती थाना कनखल जनपद हरिद्वार