Home उत्तराखंड घर में घुस आया गुलदार, मकान मालिक ने बहादुरी से यूं बचाई...

घर में घुस आया गुलदार, मकान मालिक ने बहादुरी से यूं बचाई जान 

176

ग्रामीण वीरेंद्र लाल ने साहस दिखाते हुए गुलदार को किया किचन में कैद।

उदय प्रभात|

पौड़ी गढ़वाल| विकासखंड रिखणीखाल के ग्राम मेंदड़ी निवासी वीरेंद्र लाल ने गुलदार को अपनी रसोई में कैद कर दिया. स्थानीय लोगों के अनुसार मैंदणी निवासी वीरेंद्र लाल रात के वक्त अपनी रसोई में पानी पीने गये, अचानक उनके पालतू कुत्ते के पीछे उनके साथ गुलदार किचन में घुस आया, वह तुरन्त बाहर निकले. विरेन्द्र ने तत्परता दिखाते हुए रसोई का दरवाजा बन्द कर दिया.

वन विभाग गढ़वाल वन प्रभाग पोखड़ा रेंज अधिकारी राखी जुयाल व रेंज अधिकारी धुमाकोट शंकरान्द भट्ट मय टीम के साथ पहुंचकर गुलदार को पकड़ने के लिए अब पिंजरा लगा दिया और शांति व्यवस्था के लिए पुलिस बल भी तैनात किया गया है. 

सिंगर जुबिन नौटियाल ने चमोली त्रासदी में पीड़ितों की मदद के लिए सीएम को सौंपा चेक

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम मेंदिणी निवासी वीरेंद्र दास पुत्र बालदास देर रात पानी पीने के लिए अपने किचन में गए उनके पीछे पीछे  किचन में कुत्ते को अपना शिकार बनाने के लिए गुलदार भी रसोई में घुस गया जिस पर वीरेंद्र लाल ने साहस दिखाते हुए कुत्ते को बाहर कर गुलदार को किचन में बन्द कर दिया। क्षेत्र पंचायत सदस्य व ग्रामीणों की तत्परता से इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। वन विभाग को दी गई सूचना के बाद वन विभाग की टीम गांव में पहुंची और गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाया गया। गुलदार को देखने के लिए ग्राम वासी भारी संख्या में उमड़ते देख शांति व्यवस्था बनाने हेतु पुलिसकर्मियों को भी तैनात कर दिया गया था.

गर्लफ्रैंड के घर जाकर पूर्व महासंघ उपाध्यक्ष ने की आत्महत्या