Home Breaking News Sports : राजकोट टेस्ट से पहले रेहान अहमद को वीजा संबंधी दिक्कतों...

Sports : राजकोट टेस्ट से पहले रेहान अहमद को वीजा संबंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ा

22

राजकोट: इंग्लैंड के क्रिकेटर रेहान अहमद को वीजा समस्या का सामना करना पड़ा क्योंकि उन्हें भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट से पहले मंगलवार को हीरासर हवाई अड्डे पर रोक दिया गया।
पहले दो टेस्ट मैचों की समाप्ति के बाद मौजूदा पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। सीरीज का तीसरा मैच गुरुवार को सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा.
मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इंग्लैंड ने विशाखापत्तनम में दूसरे टेस्ट की समाप्ति के बाद अबू धाबी की यात्रा की क्योंकि श्रृंखला के दूसरे और तीसरे मैच के बीच 10 दिन का अंतर था। लौटते समय, रेहान को हवाई अड्डे पर रोक दिया गया क्योंकि उसके पास केवल एकल-प्रवेश वीजा था।
बीसीसीआई के एक अधिकारी ने दावा किया है कि आगंतुकों को अगले दो दिनों में खिलाड़ी के वीजा की प्रक्रिया फिर से करने की सलाह दी गई है।
बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, “इंग्लैंड टीम को फिर से वीजा प्रक्रिया करने की सलाह दी गई है जो अगले दो दिनों में होगी। खिलाड़ी को टीम के बाकी सदस्यों के साथ देश में प्रवेश करने की अनुमति दी गई है और वह मंगलवार को अभ्यास में शामिल होंगे।” ईएसपीएनक्रिकइंफो के हवाले से कहा गया है।
रेहान ने मौजूदा सीरीज के दोनों मैच खेले हैं, जहां उन्होंने 36.37 की औसत से आठ विकेट लिए हैं। उनकी बल्लेबाजी की बात करें तो दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 70 रन बनाए हैं, जिसमें विशाखापत्तनम में दूसरे टेस्ट में नंबर 3 पर 23 रनों की पारी भी शामिल है।
इससे पहले सीरीज शुरू होने से पहले युवा ऑफ स्पिनर शोएब बशीर को वीजा देर से मिला था, जिसके कारण वह सीरीज शुरू होने के एक हफ्ते बाद भारत पहुंचे और हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में पहला टेस्ट नहीं खेल पाए।
इससे पहले सोमवार को थ्री लायंस के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन ने कहा था कि उन्हें सुबह वीजा मिला जब टीम अबू धाबी से राजकोट के लिए रवाना हो रही थी।