Home देश चंबल एक्सप्रेस के जनरल कोच में संपेरों ने छोड़ दिए चार सांप,...

चंबल एक्सप्रेस के जनरल कोच में संपेरों ने छोड़ दिए चार सांप, गाड़ी में चीख-पुकार, जानिए क्या था ऐसा करने का कारण

31

आज की बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दे की Howrah से Gwalior जा रही Chambal Express के यात्रियों से भरे General Coach में सपेरों ने 4 सांप छोड़ दिए। वही, जिसके बाद Coach के भीतर सांप को रेंगता देखकर यात्रियों में अफरातफरी मच गई। कोच के अंदर यात्री अपनी जान बचाने को इधर से उधर भागने लगे। कुछ यात्रियों ने Jhansi GRP Control Room को सूचना दे दी। जिसके बाद GRP प्लेटफार्म पर पहुंच तो गई लेकिन, उसके पहले आउटर पर संपेरे ट्रेन से उतरकर भाग निकले। फिलहाल, अभी GRP संपेरों की तलाश कर रही है।
मिले सूत्रों के मुताबिक आपको बता दें कि Howrah से Gwalior के लिए जा रही Chambal Express (12175) के General Coach में सवार यात्रियों ने बताया कि जैसे ही Banda Station से ट्रेन आगे निकली उसमें 4 संपेरे चढ़ गए। इन लोगों ने झोली से सांप को निकालकर पैसा मांगना शुरू कर दिया। कुछ यात्रियों ने पैसा दे दिया लेकिन, कुछ यात्रियों ने पैसा देने से इंकार कर दिया। इस बात पर संपेरों और यात्रियों के बीच बहस होने लगी। पैसा न मिलने से गुस्से में आए सपेरों ने पटोली से निकालकर 4 सांप कोच में ही छोड़ दिए।
साथ ही वही आपको बता दें कि जिसके बाद सांप को बाहर देखते ही यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई। यात्री इधर-उधर भागने लगे। गनीमत की बात तो यह रही कि इस बीच कोच में सवार महोबा निवासी युवक धीरज कुमार ने Jhansi Control Room को इसकी सूचना दे दी। जैसे ही ट्रेन महोबा पहुंचने को हुई चारों सपेरों ने अपने सांप पकड़कर झोली में रख लिए और आउटर पर उतरकर भाग निकले। महोबा पहुंचने पर GRP ने ट्रेन के General Coach की चेकिंग की। इसके बाद ट्रेन को आगे रवाना किया जा सका।