Home उत्तराखंड प्राचीन रामलीला व दशहरा मेले को सुचारू रखने को,कमेटी सदस्यों ने सीएम...

प्राचीन रामलीला व दशहरा मेले को सुचारू रखने को,कमेटी सदस्यों ने सीएम योगी से मदद की लगाई गुहार

20

स्थानीय रामलीला मैदान में पिछले 150 सालो से राम लीला कमेटी द्वारा रामलीला मंच व दशहरे के मेले का आयोजन किया जाता रहा है लेकिन इस बार ये आयोजन खटाई में पड़ते नज़र आ रहे है क्योंकि इस बार कमेटी के पास रामलीला आयोजन कराने के लिए धनराशि नही है जिसकी मांग करते हुए राम लीला कमेटी ने आज एक मीटिंग का आयोजन करते हुए सीएम योगी से आयोजन कराने में मदद की गुहार लगाई है।
ज़्यादा जानकारी देते हुए कमेटी के अध्यक्ष राजवीर सिंह त्यागी ने बताया कि स्थानीय रामलीला मैदान में जो नुमाइश लगती थी, उसके ठेके के पैसे से रामलीला मंच और दशहरे के मेले का आयोजन होता था लेकिन गत दो वर्षों से नुमाइश का ठेका तहसील प्रशासन द्वारा किया जा रहा है और ठेके की राशि सरकारी राजकोष में जमा कराया जा रहा है जिस कारण इस बार रामलीला मंच व मेले का आयोजन असम्भव नही है। इसलिए सीएम योगी से उस राजस्व को रामलीला कमेटी को देने की गुहार लगाई गई है ताकि इस बार भी परम्परागत मेले व मंच का आयोजन किया जा सके।
इस मौके पर राजवीर सिंह त्यागी, पिंटू, नीटू जोशी, राजपाल सिंह प्रजापति, अविनाश जोशी,अमर सिंह, सुनील कुमार,महेंद्र शर्मा,पप्पू शर्मा,आदि भी मौजूद रहे।