Home Breaking News Total Gaming (Ajjubhai) ने सालों के इंतजार के बाद आखिर अपना चेहरा...

Total Gaming (Ajjubhai) ने सालों के इंतजार के बाद आखिर अपना चेहरा दिखाया, जबरदस्त वीडियो पोस्ट करके जीता फैंस का दिल

45

भारत के प्रसिद्ध गेमिंग युट्यूबर Total Gaming उर्फ Ajju Bhai ने हाल में अपना चेहरा दिखा दिया है। वो पिछले 5 साल से यूट्यूब पर वीडियो डाल रहे हैं और इसी बीच उनके चैनल पर 37 मिलियन सब्सक्राइबर्स हो गए हैं। उन्होंने शुरुआत से ही अपना चेहरा नहीं दिखाया था और हमेशा से ही लोग उनका चेहरा देखना चाहते थे।

वो कई बार फैंस को फेस रिवील के नाम पर प्रैंक कर चुके हैं लेकिन अब उन्होंने असल जीवन में अपना चेहरा दिखा दिया। 30 दिसंबर 2023 को Ajjubhai ने अपने चैनल पर 4 मिनट, 23 सेकेंड्स की एक वीडियो पोस्ट की। इसमें उन्होंने अपना चेहरा दिखाया और नाम का भी खुलासा किया। उनका असली नाम Ajendra Variya है। उन्हें अपनी फेस रिवील वीडियो पर काफी अच्छा रिएक्शन मिल रहा है। वीडियो अपलोड होने के बाद से 1 लाख कमेंट्स आ चुके हैं और 7 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक कर दिया है।

वीडियो के कैप्शन द्वारा Ajjubhai ने बताया,

“आज का दिन काफी ज्यादा खास है क्योंकि मैं, अजेंद्र वरिया इस वीडियो में अपना चेहरा दिखाने वाला हूं। मैं आपको मेरी गेमिंग की दुनिया में एक सफर पर लेकर जाने वाला हूं। आपका सपोर्ट मेरे लिए सबकुछ है और मैं आप लोगों के बिना इतनी दूर नहीं आ पाता। हां, मैं थोड़ा घबराया हुआ था लेकिन मुझे पता है कि आप मेरे साथ हैं। मेरे साथ इस सफर पर बने रहने के लिए धन्यवाद।” Total Gaming, असल में गुजरात में रहते हैं और वो अपने चैनल पर ज्यादातर Free Fire MAX के गेमप्ले की वीडियो डालते हैं। उनके 6 अलग-अलग चैनल्स हैं।