Home राजनीति UCC बंगाल की एक रैली में सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा को...

UCC बंगाल की एक रैली में सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा को यूसीसी के मुद्दे पर घेरा

9

UCC बंगाल की एक रैली में सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा को यूसीसी के मुद्दे पर घेरा है। ममता ने कहा कि भाजपा चुनाव आते ही सांप्रदायिक तनाव भड़काने के लिए किसी न किसी मुद्दे का इस्तेमाल करती है। ममता ने कहा कि इस बार भी वो यूसीसी की बात कर रहे हैं जो राजनीतिक बयानबाजी के अलावा और कुछ नहीं है।बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज यूसीसी (समान नागरिक संहिता) को लेकर भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। सीएम ममता ने कहा कि चुनाव से पहले (यूसीसी) को एक राजनीतिक चाल के रूप में इस्तेमाल करने के लिए भाजपा ने इसे मुद्दा बनाया है। ममता ने कहा कि इससे हिंदुओं को कोई फायदा नहीं होने वाला है, ये बस भाजपा की भड़काने की राजनीति है।
ममता ने कहा कि मतदाताओं को कांग्रेस और सीपीआई (एम) का समर्थन नहीं करना चाहिए, क्योंकि वो बंगाल में ‘भाजपा के एजेंट’ हैं। उन्होंने कहा कि सीपीआई (एम) और कांग्रेस पश्चिम बंगाल में भाजपा की दो आंखें हैं।

बनर्जी ने आगे कहा कि देश भर में भाजपा के खिलाफ माहौल बन रहा है और ये सब विशेष रूप से पहले दो चरणों के मतदान के बाद स्पष्ट हुआ है। सीएम ने कहा कि पहले दो चरणों में मतदान के पैटर्न और प्रतिशत को देखने के बाद, हम विश्वास के साथ कह सकते हैं कि भाजपा हार रही है। ममता ने कहा कि शेष पांच चरणों में भी, उन्हें हार का सामना करना पड़ेगा। मुर्शिदाबाद जिले के अल्पसंख्यक बहुल जंगीपुर निर्वाचन क्षेत्र में एक रैली में बोलते हुए ममता बनर्जी ने भाजपा पर मतदान के शुरुआती चरणों में प्रत्याशित हार के डर से विभाजनकारी रणनीति का सहारा लेने का आरोप लगाया।