Home उत्तर प्रदेश हीमपुर दीपा में अज्ञात बदमाशों ने युवा नेता पुनीत लांबा उर्फ बल्ली...

हीमपुर दीपा में अज्ञात बदमाशों ने युवा नेता पुनीत लांबा उर्फ बल्ली को मारी गोली, घायल अवस्था में जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

14

देर रात अज्ञात बदमाशों ने युवा नेता पुनीत लांबा उर्फ बल्ली को गोली मार दी जिससे वह गंभीर घायल हो गया। जिसको आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जाता है कि गोली युवक को छू कर निकल गई। उधर गोलीकांड की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंचे एएसपी ग्रामीण राम अर्ज ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।
प्राप्त समाचार के अनुसार मंगलवार देर रात करीब 9 बजे पुनीत लांबा उर्फ बल्ली हीमपुर दीपा थाने के पास स्थित अपने कार्यालय को बंद कर ग्राम फतेहपुर स्थित अपने घर जा रहा था। घायल बल्ली ने बताया कि फतेहपुर चौराहा पार करते ही सड़क पर गहरे गड्ढे है जिसके चलते उन्होंने अपनी कार की गाड़ी हल्की की हुई थी। मामूली स्पीड से चल रहे गाड़ी सवार बल्ली ने जब शिव मंदिर पर सर झुकाया वैसे ही दो अज्ञात बदमाशों ने बल्ली को गोली मार दी जो उसके हाथ को छूते हुए निकल गई । जिसके बाद घायल अवस्था में बल्ली को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र में फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया जिसके चलते एएसपी ग्रामीण राम अर्ज ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और पुलिस टीम को आवश्यक वैधानिक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है।