Udayprabhat
उत्तराखंड

महिलाओं को मज़ार तोड़ना पड़ा भारी, केस दर्ज, जानें पूरी खबर

देहरादून: महिलाओं ने खुद ही मज़ार को तोड़ा और उसके बाद वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। यह मामला प्रेमनगर क्षेत्र के गड़रिया मोहल्ले ठाकुरपुर रोड, टी स्टेट का बताया जा रहा है। पुलिस प्रशासन के संज्ञान में यह मामला तब आया जब वीडियो अपलोड किया गया। महिलाओं को मज़ार तोड़ने पर कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

प्रेमनगर स्थित गड़रिया, मोहल्ले ठाकुरपुर रोड, टी स्टेट पर एक मज़ार मौजूद थी। मज़ार पर एक जाने माने बाबा का फोटो भी था। आरोप है कि महिलाओं ने मज़ार को तोड़ा और उसके बाद वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो देख पुलिस एक्शन में आई। मामले का संज्ञान लेते हुए केस दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार अगर कोई साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करता है, तो उसके खिलाफ़ कार्रवाई की जाएगी। ऐसी बिल्कुल भी इजाजत नहीं है कि कोई शांति व्यवस्था और साम्प्रदायिक सौहार्द व्यवस्था बिगाड़ने का प्रयास करें। अगर कोई भी कोई भी व्यक्ति सांप्रदायिक सौहार्द और शांति व्यवस्था बिगाड़ने का प्रयास कर रहा है तो उसके खिलाफ़ आमजन द्वारा संबंधित चौकी, थाना एवं पुलिस अधिकारियों को सीधी सूचना दी जा सकती है।
पुलिस ने कहा कि बताने वाले की सूचना गोपनीय रखी जाएगी। शांति व्यवस्था और साम्प्रदायिक सौहार्द व्यवस्था बिगाड़ने का प्रयास करने वाले व्यक्तियों की गतिविधियों और कार्य पर पुलिस देखी नजर रख है। ऐसे व्यक्ति को चिन्हित कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment