Udayprabhat
खेलखेलखेलदेश

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान पैट कमिंस ने युवा भारतीय क्रिकेटर अभिषेक शर्मा की जमकर तारीफ की

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान पैट कमिंस ने अपनी टीम के युवा क्रिकेटर अभिषेक शर्मा की जमकर तारीफ की। पैट कमिंस ने कहा कि वो कभी अभिषेक शर्मा को गेंदबाजी नहीं करेंगे। अभिषेक शर्मा ने मौजूदा सीजन में अपनी तूफानी बल्‍लेबाजी से काफी प्रभावित किया है। कमिंस ने कहा कि अभिषेक शर्मा की खूबी यह है कि वो तेज गेंदबाजों के साथ-साथ स्पिनर्स के खिलाफ भी स्‍वतंत्रता के साथ खेलते हैं। 23 साल के अभिषेक शर्मा घरेलू क्रिकेट में पंजाब का प्रतिनिधित्‍व करते हैं। उन्‍होंने मौजूदा सीजन में 13 मैचों में 467 रन बनाए हैं। अभिषेक शर्मा आईपीएल के एक सीजन में 40 या ज्‍यादा सिक्‍स जमाने वाले पहले भारतीय बल्‍लेबाज भी बने।
बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने अपनी ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी से गेंदबाजों के मन में खौफ भरा, जिसमें उनके सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान पैट कमिंस का नाम भी शामिल है। सनराइजर्स हैदराबाद ने अपना आखिरी लीग मैच पंजाब किंग्‍स के खिलाफ खेला था, जिसमें अभिषेक शर्मा ने केवल 28 गेंदों में छह छक्‍के और पांच चौके की मदद से 66 रन बनाए थे। हैदराबाद ने मुकाबला जीतकर प्‍वाइंट्स टेबल में दूसरा स्‍थान हासिल किया।
सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान पैट कमिंस ने युवा भारतीय क्रिकेटर अभिषेक शर्मा की जमकर तारीफ की और कहा कि वो उन्‍हें गेंदबाजी करना पसंद नहीं करेंगे क्‍योंकि यह डरावना है। अभिषेक शर्मा ने मौजूदा सीजन में अपनी आक्रमकता से काफी प्रभावित किया है।पैट कमिंस ने ऑलराउंडर नितीश रेड्डी की भी तारीफ की, जिन्‍होंने 25 गेंदों में 37 रन बनाए और पंजाब के खिलाफ एसआरएच की जीत में अहम योगदान दिया। कमिंस ने कहा, ”नितीश कुमार क्‍लास खिलाड़ी है। वो अपनी उम्र से पहले परिपक्‍व हुआ। उसने मैच को अच्‍छी तरह खत्‍म किया। वो हमारे टॉप ऑर्डर के लिए सटीक हैं। हमारी टीम के खिलाड़ी शानदार हैं। मुझे यहां काफी मजा आया।”

Leave a Comment