Udayprabhat
खेलखेलखेलदेशराज्य

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान का आगाज बेहद शर्मनाक हुआ

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान का आगाज बेहद शर्मनाक हुआ है। सह-मेजबान अमेरिका ने पाकिस्तान को सुपर ओवर में 5 रन से धूल चटाई। मैच में खराब प्रदर्शन के चलते जहां पूरी टीम की आलोचना हो रही है।  आजम खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की उस समय खूब फजीहत हुई जब यूएसए ने पाकिस्तान को हरा दिया। पाकिस्तान टीम की बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग तीनों ही विभाग में नाकामयाबी हाथ लगी। इस मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज से वायरल हो रहा है। जब पाकिस्तान टीम को आजम खान की सबसे ज्यादा जरूरत थी तो वह गोल्डन डक पर आउट हो गए।
गोल्डन डक पर आउट होने के बाद आजम जब ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे थे तो किसी फैंस ने उन पर कुछ कमेंट किया। इस आजम खान आग बबूला हो गए। गुस्से में आजम खान ने फैंस की तरफ घूरते हुए देखा। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस कमेंट कर आजम खान के चयन पर सवाल उठा रहे हैं।  टीम मैनेजमेंट पर नेपोटिज्म का आरोप भी लगा रहे हैं  टी20 में आजम खान ने अभी कोई दमदार प्रदर्शन नहीं किया है। इसके बावजूद उनका चयन टी20 वर्ल्ड कप में किया गया है। वह विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर टीम में शामिल हुए हैं। इंग्लैंड दौरे पर इनका विदेशी करेंसी से पसीना पोंछने का भी वीडियो वायरल हुआ था। इस पर भी क्रिकेट फैंस ने आजम खान की खूब आलोचना की थी।

Leave a Comment